अन्य

भारत के अग्रणी मल्टी-गेमिंग प्लेटफॉर्म, ए23 ने अपने ‘चलो साथ खेलें’ अभियान में नई ब्रांड फिल्में जारी की

संवाद। सादिक जलाल(8800785167)


नई दिल्ली : भारत के अग्रणी मल्टी-गेमिंग प्लेटफॉर्म, ए23 (हेड डिजिटल वर्क्स) ने अपने ‘चलो साथ खेलें’ अभियान में नई ब्रांड फिल्में जारी की हैं, जिनमें रकुल प्रीत सिंह संयम के साथ गेमिंग का संदेश देती दिखाई दे रही हैं। इन एड फिल्मों के प्रारंभिक चरण में ब्रांड ए23 रमी एप्लीकेशन पर उपलब्ध विभिन्न ऑनलाईन रमी फॉर्मेट्स को प्रदर्शित कर रहा है, जो यूज़र्स अपने दोस्तों और परिवार के साथ ऑनलाईन खेल सकते हैं।
इस नई एड फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और अन्य खिलाड़ी डार्ट्स का गेम खेल रहे हैं, हर खिलाड़ी अपने अलग और अद्वितीय अंदाज में खेल रहा है। रकुल बताती हैं कि खिलाड़ी ए23 रमी ऐप पर उपलब्ध विभिन्न रमी फॉर्मेट्स में से कैसे अपने कौशल के अनुरूप सर्वश्रेष्ठ फॉर्मेट चुन सकते हैं।
ए23 ने अपने ‘रिस्पॉन्सिबल गेमिंग’ अभियान को भी मजबूत किया है, और खिलाड़ियों को संयम के साथ अपनी सीमाओं में खेलने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। ट्रेडमिल पर दौड़ती हुई रकुल प्रीत सिंह व्यायाम और ऑनलाईन गेमिंग के बीच समानताओं के बारे में बताते हुए दोनों के बीच ब्रेक लेने की जरूरत के बारे में समझा रही हैं।
यह ब्रांड फिल्म हमेशा लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाले क्रिकेट के आगामी सीज़न और आगामी आईपीएल के साथ पेश की गई है। ये दोनों एड फिल्में सभी प्रमुख सोशल और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर चल रही हैं।
ये एड फिल्में ओएलवी और ओटीटी एवं लाईव क्रिकेट पर पारंपरिक मीडियम्स पर रिलीज़ की गईं। फिल्में यहाँ देखें –
ए23 आने वाले दो हफ्तों में इस तरह की और ज्यादा फिल्में रिलीज़ करेगा, जिनमें इसके पोर्टफोलियो – ए23 रमी, ए23 फैंटेसी और क्रिकेट.कॉम का प्रदर्शन किया जाएगा। रकुल प्रीत सिंह के अलावा इन फिल्मों में लोकप्रिय डिजिटल क्रिएटर, निहारिका नागा मलनीदी भी दिखाई देंगी। ‘चलो साथ खेलें’ का संदेश विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं, जैसे हिंदी, बंगाली, मराठी, कन्नड़, मलयालम, और गुजराती में प्रसारित किया जाएगा।
इस अभियान के बारे में गुनिधी सिंह सरीन, वीपी-मार्केटिंग, हेड डिजिटल वर्क्स ने कहा, ‘‘ए23 में हम अपने खिलाड़ियों को गेमिंग का संयमपूर्ण अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो आईपीएल सीज़न से पहले पेश की गई हमारी नई एड फिल्मों से प्रदर्शित होता है। हम अपने सभी खिलाड़ियों को कस्टमाईज़्ड गेम प्ले प्रदान करना और सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वो सुरक्षित और संयमित तरीके से इन गेम्स का आनंद ले सकें। अपना नया कैम्पेन लॉन्च करते हुए हमें यह कहते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि हमारा व्यवसाय हमारे संयमित गेमिंग के नैरेटिव पर आधारित है। हम इस सीज़न अपने अभियान के दूसरे चरण में अपने फैंटेसी गेमिंग के अनुभवों और पेशकशों पर रोशनी डालने के लिए उत्साहित हैं। आईपीएल सीज़न हमें सही ग्राहकों तक पहुँचने का बेहतरीन अवसर प्रदान कर रहा है, और हम टीवी पर लाखों दर्शकों को अपने गेम्स दिखाने के लिए उत्साहित हैं।’’
भारत में 17 सालों से ज्यादा समय से ऑनलाईन कौशल-आधारित गेमिंग उद्योग में लीडर होने के नाते, ए23 ने लगातार अपने यूज़र्स को एक सहज, निष्पक्ष और दिलचस्प गेमप्ले प्रदान किया है। इन नई ब्रांड एड फिल्मों का उद्देश्य यूज़र्स को विभिन्न पर्सनलाईज़्ड इन-गेम फीचर्स का उपयोग कर अपने परिवार और दोस्तों के साथ खेलते हुए गेमिंग का अतुलनीय अनुभव प्राप्त करने का प्रोत्साहन देना है। ए23 ‘चलो साथ खेलें’ और ‘संयमपूर्वक गेमिंग’ के संदेश का प्रसार करता रहेगा। ए23 का मानना है कि ऑनलाईन गेमिंग मनोरंजन के सबसे दिलचस्प माध्यमों में से एक है।’’