देश विदेश

ए.डी.जी.पी पंजाब एम.एफ. फारूकी के हाथों एच.डी.एफ.सी बैंक लिमिटेड ने पंजाब पुलिस कर्मियों के 111 मेधावी बच्चों को छात्रवृत्ति प्रदान की

संवाद – मज़हर आलम
जालंधर : एच.डी.एफ.सी बैंक लिमिटेड ने पंजाब पुलिस कर्मियों के 111 मेधावी बच्चों को छात्रवृत्ति प्रदान की। अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के हिस्से के रूप में, बैंक ने पंजाब पुलिस कर्मियों के बच्चों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। जो स्नातक या डिप्लोमा प्रशिक्षण पूर्णकालिक या अंशकालिक और मान्यता प्राप्त हैं यूजीसी / एआईसीटीई प्राप्त अंक हैं
पी.ए.पी प्रशिक्षण केदार में आयोजित इस कार्यक्रम में विशेष रूप से ए.डी.जी.पी पंजाब एम एफ फारूकी, (आई.पी.एस) ने भाग लिया।
श्री एम.एफ फारूकी, आईपीएस, एडीजीपी पीएपी और बलविंदर सिंह, बैंक प्रबंधक, एच.डी.एफ.सी। बैंक ने पंजाब पुलिस कर्मियों के 111 बच्चों को छात्रवृत्ति के चेक बांटे। वर्तमान में इंदरबीर सिंह, आई.पी.एस, डी.आई.जी, पीएपी, नरेश कुमार डोगरा कमांडेंट 7वी बान पीएपी, रणबीर सिंह कमांडेंट 75वी बान पीए.पी, बहादुर सिंह खेल सचिव पीएपी, श्री मनदीप सिंह गिल कमांडेंट आरटीसी पीएपी और सुभाष अरोड़ा डीएसपी। RTCPAP, श्रीमती अमनदीप कौर DSP 7वीं बटालियन PAP, राजीव मोहन सिंह 80वीं बटालियन PAP, रविंदर सिंह DS. P 75V बान. पीएपी, दलवीर सिंह डीएसपी कंट्रोल रूम उपस्थित थे।
बलविंदर सिंह, बैंक प्रबंधक, एचडीएफसी। बैंक ने कहा कि एक सामाजिक संस्था का एक जिम्मेदार सदस्य होने के नाते हम चाहते हैं कि इस स्कॉलरशिप की मदद उन प्रतिभावान छात्रों को दी जाए जो हमारे देश का भविष्य हैं।
एम.एफ फारूकी, ए.डी.जी.पी, पी.ए.पी. ने अपने संबोधन में बच्चों और उनके माता-पिता को बधाई देते हुए कहा कि यह उनके लिए बहुत गर्व का क्षण है क्योंकि उन्होंने कुछ विशेष हासिल किया है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष के दौरान एचडीएफसी बैंक ने 1 करोड़ की राशि दी है। छात्रवृत्ति के लिए 26 लाख रुपये दिए, जिससे बच्चों में काफी उत्साह रहा।