उत्तर प्रदेश

राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा रही है केंद्र सरकार- अनिल शर्मा

आगरा। कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने पर ताजनगरी में प्रदर्शन हुआ.
 अपने सम्बोधन में उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अनिल शर्मा ने कहा कि संसद में जनता की भावनाओं के अनुरूप जब राहुल गाँधी ने कुछ महत्वपूर्ण सवाल उठाए तो देश की सरकार ने उनकी आवाज को दबाने का काम किया एक शहीद के बेटे पर बार-बार हमलावर होती केंद्र के सरकार भूल जाती है कि देश पर कुर्बान होने वाले पिता का बेटा कुर्बान होने वाली दादी का पोता अपने आप में क्रांति की मिसाल है और क्रांति की मशाल लेकर चल पड़ा है देश की जनता की आवाज देश की आँधी राहुल गाँधी अब रुकने वाले नहीं है अनेकों बार उनको अपमानित करने एवं नीचा दिखाने के लिए विरोधियों ने अपना पूरा तंत्र इस्तेमाल किया लेकिन भारत यात्रा ने साबित कर दिया कि राहुल गाँधी जननायक है उनके खिलाफ षड्यंत्र रचने वालों का चेहरा बेनकाब हो चुका है.

शर्मा ने कहा कि को कुहासा (कोहरा) अधिक समय तक नहीं रहता है कोहरा छटेगा और उजाला फैलेगा, आंदोलन और प्रशासन तंत्र की तानाशाही से सच्चे नेता में निखार आता है क्रांतिकारी आंदोलन की आग में तपने वाला गाँधी परिवार का ना कभी झुका है और ना कभी झुकेगा। इस लड़ाई को कानूनी और राजनीतिक रूप से लड़ा जाएगा भारत सरकार जेपीसी की मांग ना मानकर अड़ियल रवैया अपनाए हुए हैं अपने कॉर्पोरेट जगत के मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए देश की आम जनता के साथ सरकार खुला कुठाराघात कर रही है जनहित में कांग्रेस राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देशन में जन आंदोलन शुरू करने जा रही है और दोहरे चरित्र वाली सरकार को बेनकाब करेगी।


शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा रही केंद्र सरकार जनहित मुद्दों पर स्वयं को घिरता महसूस कर अपना आपा खो बैठी है सरकार के मंत्री व नेतागण शहीद के बेटे को मीर जाफर और गद्दार की संज्ञा दे रहे हैं यह सरासर बेबुनियाद है और उनकी बौखलाहट को प्रदर्शित करता है आज समूचा विपक्ष प्रधानमंत्री के तानाशाही का विरोध कर रहा है लोकतंत्र बचेगा तभी देश बचेगा देश सबसे बड़ा है इतिहास अपने आपको दोराहा रहा है तब 18 दिसंबर 1978 था आज 23:00 24 मार्च 2023 है लगभग 45 वर्ष बाद इतिहास की पुनरावृत्ति हुई है तब भी गैर कांग्रेसी सरकार थी आज भी गैर कांग्रेसी सरकार है। तब इंदिरा गाँधी थीं अब राहुल गाँधी है। देश की जनता और समूचा विपक्ष राहुल जी के साथ है हम जीतेंगे और बेईमानी की ओर चल पड़ा सत्तापक्ष की करारी हार होगी।