अन्य

अब जी 20 में रमांडा होटल तक होगा मार्गों का सौंद्रीयकरण

आगरा। आगामी जी 20 के प्रस्तावित मार्ग का निरीक्षण मंगलवार को मण्डलायुक्त अमित गुप्ता द्वारा स्थलीय निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान मण्डलायुक्त ने आई लव आगरा सेल्फी प्वाइंट से कलाकृति से रमांडा होटल तक पेठा व्यवसायियों तथा अन्य व्यवसायियों को उनके दुकानों पर लगे साईनेज बोर्ड को प्रस्तावित आकार व रंग में करने तथा फुटपाथ खाली करने के निर्देश दिए।

मण्डलायुक्त ने आगरा विकास प्राधिकरण को मुख्य मार्गों पर फुटपाथ का चिन्हिकरण करके भू-स्वामियों को अवगत कराने के निर्देश दिये। साथ ही खाली प्लाटों के स्वामियों को बाउण्ड्रीवॉल बनाने के निर्देश दिये। भ्रमण मार्ग पर आने वाले बड़े प्रतिष्ठानों के स्वामियों को प्रतिष्ठानों के सामने आने वाले स्थान को सौन्दर्यीकरण कराने के निर्देश दिए। खेरिया एयरपोर्ट से अर्जुन नगर गेट तक जी-20 समिट के प्रस्तावित मार्ग पर आने वाली दुकानों को एकरूपता व सौन्दर्यीकरण तथा अर्जुन नगर तिराहा जियो केबिल व डिश के तारों को भी हटाये जाने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल, आगरा विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष चर्चित गौंड़, नगर आयुक्त अंकित खण्डेलवाल, अपर नगर आयुक्त सुरेन्द्र कुमार यादव, अपर सिटी मजिस्ट्रेट ऋषि राव सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण एवं पेठा व्यवसायी उपस्थित रहे।