अन्य

हजरत जलाल शाह बुखारी का दो दिवसीय उर्स संपन्न

आगरा। हजरत जलाल शाह बुखारी का दो दिवसीय उर्स मुबारक कुल की रस्म तथा रंग की महफिल के साथ संपन्न हो गया शेख़ कमेटी के सूफी बुन्दन मियां ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी हजरत जलाल शाह बुखारी रहमतुल्लाह अलेह का दो दिवसीय उर्स मुबारक बड़ी ही अकीदत के साथ संपन्न हो गया इस वर्ष में सैकड़ों की तादाद में अकीदत मंदिर लोग हाजिरी लगाने आए इनकी दरबार में जो भी अकीदत के साथ जो भी मन्नत मांगता है।

अल्लाह तबारक ताला उसे पूरा करते हैं सुबह फज्र की नमाज के बाद कुरान खानी व रंग की महफिल हुई सारा दिन दरगाह पर चादर पोशी का सिलसिला चलता रहा तथा लंगर भी तक्सीम किया गया रमजान उल मुबारक के पांचवें रोज को आप जलाल बुखारी रहमतुल्ला आलेह का जश्न ए उर्स मुबारक मनाया जाता है आपके बस दर से कोई खाली झोली लेकर नहीं लौटा जिसने भी अपना दामन यहां फैलाया है अल्लाह तबारक ताला ने हजरत जलाल बुखारी रहमतुल्लाह अलेह के सदके में उसकी मुराद पूरी की है।

दरगाह के सज्जादा नशीन मोहम्मद यूसुफ ने आने वाले अकीदत मन दो का इस्तकबाल किया तथा देश की खुशहाली तरक्की के लिए हजरत जलाल शाह बुखारी रहमतुल्ला अलेह के वसीले से दुआ की उर्स मुबारक की व्यवस्था संभालने वालों में मुख्य मुईन बाबूजी वसीम सोनू रईस आरिफ तैमूरी आदि लोग शामिल रहे