अन्य

सशक्त सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष शबाना खंडेलवाल दलित बेटियों की समस्याओं को लेकर पुलिस उपायुक्त नगर से मिली

आगरा। सशक्त सेना के बैनर तले महिलाओं की कुछ समस्याओं को लेकर शबाना खंडेलवाल कलेक्ट्रेट में पुलिस नगर उपायुक्त आगरा से मिली और उनकी समस्याओं से अवगत कराया क्योंकि आज भी हमारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार महिलाओं की पैरवी कर रही है बच्चियों की पैरवी करी उसके बावजूद महिलाओं बच्चियों का उत्पीड़न कहीं ना कहीं हो ही रहा है चाहे दहेज के नाम पर चाहे बेटियां पैदा होने के नाम पर आज भी कुछ ऐसी ही बच्चियां दलित समाज से थी।

जिनके पतियों ने उनके साथ मारपीट करके घर से निकाल रखा है सिर्फ इस बात के लिए कि उनके यहां बेटियां पैदा हुए हैं वह लड़कियां बहुत गरीब परिवार से हैं मगर लगातार ससुराल वालों का उत्पीड़न जारी है जिन मां-बाप के पास खाने तक को नहीं है वह अपनी बेटी और बेटी से जन्मी दूसरी बेटी को कैसे पालन पोषण कर पाएंगे उन बच्चियों ने अपने निकटतम थानों में गुहार लगाई पर उनकी कोई सुनवाई अभी तक नहीं हो पाई एक बच्ची का नाम रेशमा है जिस को उसके पति ने घर से निकाल रखा है।

दूसरी बच्ची का नाम सरोज है उसके पति ने भी उसे 5 साल से घर से बाहर कर रखा है सिर्फ इस बात के लिए कि उसके घर बेटी पैदा हुई तीसरी महिला का नाम प्रीति है जिसको कुछ दबंगों द्वारा उसके परिवार को तंग किया जा रहा है ।

इसी को लेकर शबाना खंडेलवाल उपायुक्त नगर से मिली और थानों की समस्याओं से अवगत कराया थाना नाई की थाना शाहगंज थाना न्यू आगरा अधिकारियों ने शबाना खंडेलवाल को आश्वासन दिया है इस पर जल्द से जल्द कार्यवाही होगी और दोषियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज होंगे