अन्य

माफ़ी दरगाह क़दम रसूल पर हुआ रोज़ा इफ्तार

आगरा। रमज़ान मुबारक के इक्कीस वें रोज़े पर माफ़ी दरगाह क़दम रसूल बोदला में रोजदारों को रोज़ा इफ्तार करवाया गया। जिसमें रोजदारों के साथ साथ शहर के समाजसेवा व राजनेताओं ने शिरकत की इफ्तार के बाद रोजदारों ने नमाज़ अदा कर मुल्क के अमन चैन की दुआ की।

इस मौके पर दरगाह के नायब सज्जादा पीरजादा आमिर क़ादरी ने बताया कि दरगाह के सज्जादा नशीन बाबा लाल शाह क़ादरी की सदारत में पूरा कार्यक्रम किया गया है।

रोज़ा इफ्तार में सर्वसमाज को एकता का एक अच्छा पैगाम दिया गया है। सभी लोगों ने आज इफ्तार में शिरकत की है। इफ्तार में आने वालों में भाजपा नेत्री शबाना खंडेलवाल ने बताया कि इस तरह के प्रोग्राम होने से समाज में एक अच्छा पैगाम जाता है। वहीं सपा की भावी मेयर प्रत्याशी जूही प्रकाश ने कहा कि आज उन्हें सभी के साथ इफ्तार करने का मौका मिला ये एक अच्छी पहल है समाज को एक साथ लाने की ।

कार्यक्रम में कवि पवन आगरी, फातिमा खान, सलमान क़ादरी,आप से कपिल वाजपेई, सपा से जूही प्रकाश भावी सपा मेयर प्रत्याशी, दुर्गेश शुक्ला लोकदल से ,समाजसेवी वत्सला प्रभाकर,कुलदीप सक्सेना, आजम पाड़ा से मीर साहब, नईम उर्फ मम्मों कुरैशी शामिल रहे।