उत्तर प्रदेश

अतीक अशरफ के तीसरे शूटर के घर की तलाश में चकरघिन्नी बनी कासगंज पुलिस

संवाद। नूरूल इस्लाम

आरोपी के परिजन पुलिस को देख घर में बिना ताला लगाए हुए हुए फरार

कासगंज। इंटर नेशनल डोन माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में ताबड़तोड़ गोलियों से भूनकर पुलिस और मीडिया के सामने तीन शूटरों ने हत्या कर दी । हत्या में शामिल तीसरा शूटर कासगंज जनपद का रहने वाला बताया जा रहा था, तीसरे शूटर के घर की तलाश में आज पूरे दिन कासगंज जनपद की सोरों थाना पुलिस चकरघिन्नी बनी रही, कभी अरूण मौर्या पुत्र हीरालाल निवासी बघेला पुख्ता के घर पर पहुंची, जहां अरूणा मोर्या की चाची लक्ष्मी ने टीवी पर फुटैज देख कर अपने जेठ के लड़के अरूण मौर्या उर्फ कालिया के रूप में पहचान की, बाद में प्रयागराज थाने में हुई एफआईआर के मुताबिक खबर में नया मोड़ सामने आ गया, एफआईआर के अनुसार अरूण मौर्य पुत्र हीरालाल नहीं, बल्कि अरूण मौर्या पुत्र दीपक मोर्या निवासी कादरवाडी के खिलाफ हुई थी पुलिस का काफिला बघेला पुख्ता से हटकर पड़ोसी गांव कादरवाडी पहुंचा, जहां पता चला कि अरूण मोर्या पुत्र दीपक मौर्या कादरवाडी गांव का रहने वाला है, पुलिस को पहुंचने से पूर्व ही परिजन घर में बिना ताला लगाये ही फरार हो गये, पुलिस ने दावा किया है कि अतीक और अशरफ का असली तीसरा शूटर अरूण मोर्या यही है, जोकि गांव में कभी नहीं आता था। फिलहाल पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को गांव में मुस्तैद है और शांति व्यवस्था बनाने के लिए फ्लैग मार्च कर रही है।

क्या कहते है ग्राम प्रधान प्रभात सक्सेना

कासगंज। कादरवाडी गांव के प्रधान प्रभात सक्सेना के मुताबिक सुबह से अतीक और अशरफ के हत्यारे शूटर की तलाश पुलिस पडोसी गांव बघेला पुख्ता में कर रही थी, लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस कादरवाडी गांव में पहुंची यहां के निवासी दीपक के पुत्र अरूण मौर्या का आधार कार्ड और टीवी पर चली न्यूज के अनुसार पहचान की। यह अरूण गांव में बहुत कम आता था, उसके पापा दीपक को गांव में मैनेजर के नाम से ही पहचानते हैं। उसका नाम दीपक है। फिलहाल उसके परिवार वाले पुलिस को देखकर फरार हो गये हैं।

आरोपी का पिता पानी पूरी का लगता है ठेला
कासगंज। आपको को बता दे कि इंटर नेशनल डोन माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ का हत्या करने वाला अरूण के पिता पानी पूरी का ठेला लगाकर अपने परिवार का का खर्चा चलाता है।

फोटो पत्रकार।अरुण कुमार मौर्य