अन्य

टूरिज्म गिल्ड ऑफ आगरा ने
“रजत मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट ” की घोषणा की

आगरा। टूरिज्म गिल्ड आफ़ आगरा इस महीने अपना पहला “रजत मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट” आयोजित कर रहा है। क्रिकेट टूर्नामेंट में 10 अलग-अलग टीमें होंगी जिनमें गिल्ड के साथ साथ शहर के 9 फाइव स्टार होटल भी शामिल होंगे। ये मैच 28 अप्रैल 2023 से TISA, फतेहाबाद रोड, आगरा के मैदान में होने हैं।
भाग लेने वाली 10 टीमें इस प्रकार हैं :

  1. TGA क्रिकेट Xl
  2. आईटीसी मुगल
  3. IHCL ताज व्यू
  4. ताज होटल्स एंड कन्वेंशन सेंटर
  5. द ओबेरॉय
  6. ग्रैंड मर्क्योर
  7. क्लार्क्स शिराज
  8. डबलट्री बाय हिल्टन
  9. कोर्टयार्ड बाय मैरियट
  10. जे पी पैलेस

मैच सुबह 7.00 बजे शुरू होंगे और 10.00 बजे समाप्त होंगे। टूर्नामेंट 15 – 15 ओवर के मैच में “व्हाइट-बॉल” के साथ खेला जाएगा। उपविजेता को “राम शंकर गोयल मेमोरियल रोलिंग ट्रॉफी” से सम्मानित किया जाएगा, जबकि विजेता को “रजत मेमोरियल रोलिंग ट्रॉफी” से सम्मानित किया जाएगा।
आगामी टूर्नामेंट के बारे में बोलते हुए, टूरिज्म गिल्ड ऑफ आगरा के अध्यक्ष राजीव सक्सेना ने कहा, “हम शब्दों से परे हैं और बहुत उत्साहित हैं और टूर्नामेंट के लिए उत्सुक हैं।

यह टूरिज्म गिल्ड के दो प्रिय मित्रों रजत भाकरी और रमा शंकर गोयल को श्रद्धांजलि देने का हमारा प्रयत्न है। यह आगरा के सभी होटलों को एक साथ लाने का भी एक मंच है। इसके साथ ही यह हमारे शहर में खेलों को बढ़ावा देने में भी मदद करेगा।टूर्नामेंट का फाइनल मैच 6 मई 2023 को खेला जाएगा। आगरा में सभी क्रिकेट प्रशंसक टूर्नामेंट का आनंद लेने आमंत्रित है।