मनोरंजन

महिलाओं की देह अनमोल है और वे जितनी ढंकी रहेंगी, उतनी अच्छी दिखेंगी – सलमान खान

मुंबई। हिन्दी फिल्म अभिनेता सलमान खान इस वक्त अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने महिलाओं के लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।
सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि महिलाओं की देह अनमोल है और वे जितनी ढंकी रहेंगी, उतनी अच्छी दिखेंगी। उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। लड़कियों के शरीर पर कमेंट को लेकर यूजर्स सलमान खान को यह कह रहे हैं कि गंदी नज़र से लड़कियों को देखने वाले लड़को के लिए सलमान खान के पास कोई शब्द नहीं हैं क्या?
हिन्दी फिल्म अभिनेता सलमान खान ने कहा है कि महिलाओं की देह अनमोल है और वे जितनी ढंकी रहेंगी, उतनी अच्छी दिखेंगी। सलमान खान ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि यह महिलाओं के बारे में नहीं है, बल्कि पुरुषों के बारे में है, जो महिलाओं को एक खास तरह से देखते हैं। ‘‘किसी का भाई किसी की जान’’ फिल्म में उनकी सह-अभिनेत्री पलक तिवारी ने कुछ समय पहले कहा था कि सलमान खान की फिल्म के सेट पर लड़कियों के लिए एक ‘ड्रेस कोड’ है।
कार्यक्रम के प्रस्तोता ने जब सलमान (57) से सवाल किया कि क्या फिल्म के सेट पर महिलाओं के लिए ‘ड्रेस कोड’ है, अभिनेता ने कहा, ‘‘जब आप एक शालीन फिल्म बनाते हैं तब हर कोई परिवार के साथ इसे देखने जाता है। मुझे लगता है कि महिलाओं की देह अनमोल है। वह जितनी ढंकी रहेगी, वे उतनी अच्छी दिखेंगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह महिलाओं के बारे में नहीं है। यह पुरूषों के बारे में है, महिलाओं…आपकी पत्नी, आपकी बहन, आपकी मां को देखने के उनके तरीके के बारे है। मैं नहीं चाहता कि उन्हें अपमानित होना पड़े।