अन्य

खेलो इंडिया“ विश्वविद्यालय खेल की मशाल रैली का समापन जिलाधिकारी ने किया

आगरा। एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में “खेलो इंडिया“ विश्वविद्यालय खेल की मशाल रैली का समापन जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि अत्यंत हर्ष का विषय है कि इस बार खेलो इण्डिया-2022 विश्वविद्यालय खेल का आयोजन उ0प्र0 में किया जा रहा है, मुख्य रूप से चार जिलों यथा लखनऊ, वाराणसी, गोरखपुर एवं गौतमबुद्ध नगर में खेलों का आयोजन किया जायेगा, पूरे देश भर के जो यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्रायें हैं, वे सभी खिलाड़ी इस खेल में प्रतिभाग लेंगे और इस दौरान ये जो मशाल है, सभी जिलां से होती हुई आगे बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि हमारे जनपद में कल मथुरा से एक मशाल आई और आज जनपद फिरोजाबाद को आगे जा रही है, मुख्य रूप से इस मशाल का मकसद एक मैसेज देना है कि, सभी जो खेल हैं, पूरे स्पोर्टस् मैन लगन के साथ खेलें, खेलना बहुत महत्वपूर्ण है, हमें पूरी कोशिश करनी चाहिए कि जो भी खेल हम अच्छा खेलते हैं, उसमें हम अपने देश व प्रदेश का नाम बढ़ाने का प्रयास करें और पदक लाने का प्रयास करें और उससे भी अधिक महत्वपूर्ण है कि खेल में हमारी प्रतिभागिता रहनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज जो मशाल जनपद में आई है, इस अवसर पर हम सभी लोग प्रण लें कि अपने क्षेत्र का, अपने जिले का, अपने देश का व अपने प्रदेश का जरूर नाम रोशन करेंगे, अपने देश के लिए अधिक से अधिक मैडल्स नेशनल व इंटरनेशनल लेवल पर लेकर आयेंगे और अपने भारत का प्रतिनिधित्व पूरी मजबूती से करेंगे। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनायें दी। जिलाधिकारी द्वारा प्रिंस तिवारी व यश को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर अर्जुन अवार्डी जगबीर सिंह, बैडमिंटन अध्यक्ष बीना लावानिया, अपर जिलाधिकारी (नगर) अनूप कुमार, मुख्य विकास अधिकारी ए0 मनिकन्डन, क्रिड़ा अधिकारी सुनील चन्द जोशी सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण व स्पोर्टसमैन आदि उपस्थित रहें।


जिला सूचना कार्यालय, आगरा द्वारा प्रसारित।