मनोरंजन

शाहरुख खान ने पूरी की कैंसर पेशेंट की आखिरी इच्छा

मुंबई। शाहरुख खान एक बार फिर से दिलों के बादशाह साबित हुए हैं। वह न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं बल्कि लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। यह तो सभी को पता है कि शाहरुख के दुनिया भर में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और सुपरस्टार ने हमेशा अपने दयालुता से अपने प्रशंसकों के लिए प्यार दिखाया है। ‘किंग खान’ के कट्टर प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर इकट्ठा होते हैं और उनकी सलामती की दुआ करते हैं। हाल ही में, एक 60 वर्षीय कैंसर पेशेंट, जो अभिनेता का बहुत बड़ा प्रशंसक है, ने अपने जीवन में कम से कम एक बार उनसे मिलने की इच्छा व्यक्त की। और क्या? जैसा कि वे कहते हैं, सपने सच होते हैं। कैंसर पेशेंट को शाहरूख खान से बात करने का मौका मिल गया।
पश्चिम बंगाल की 60 वर्षीय शाहरुख प्रशंसक शिवानी चक्रवर्ती कैंसर से पीड़ित हैं। कुछ दिनों पहले, शिवानी की बेटी प्रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपनी मां की विशेषता वाला एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपनी मां की शाहरुख से मिलने की अंतिम इच्छा के बारे में बात की और नेटिज़न्स से उनकी मदद करने का अनुरोध किया। यह क्लिप जल्द ही वायरल हो गई और अभिनेता के कई फैन क्लबों द्वारा साझा की गई। यह बात शाहरुख खान तक भी पहुंच गई। शाहरुख ने अनुभवी महिला की अंतिम इच्छा पूरी की, क्योंकि उन्होंने सोमवार, 22 मई की रात को वीडियो कॉल पर 30 मिनट से अधिक समय तक बात की।
कल हो ना हो अभिनेता ने यहां तक ​​कहा कि वह सिटी ऑफ जॉय का दौरा करने पर उनसे मिलेंगे और यहां तक ​​कि उन्हें वित्तीय सहायता प्रदान करने और उनकी बेटी प्रिया की शादी में आने का वादा भी किया। सुपरस्टार ने शिवानी से उनके लिए बिना हड्डियों के फिश करी बनाने का अनुरोध भी किया। यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख ने अपने प्रशंसकों के लिए ऐसा कुछ किया है, इससे पहले 2017 में, शाहरुख खान ने एक रिकॉर्डेड वीडियो संदेश भेजा था और अपने प्रशंसक अरुणा पीके को फोन किया था, जो कैंसर से पीड़ित थीं और बाद में उनका निधन हो गया।
साभार – प्रभासाक्षी