अन्य

इस्लामिक सेंटर की एक और नई पहल

फिरोज़ाबाद। इस्लामिक सेंटर की ओर से छात्राओं के लिये 6 दिवसीय निशुल्क समर कैंप का समापन रविवार को किया गया। जिसमें परसनल्टी डेवलोपमेन्ट और ड्रेसिंग सेन्स और प्रोटेक्शन जागरूकता एवम ट्रैनिंग का प्रशिक्षण दिया गया।

22 मई से शुरू हुआ यह समर कैंप में 227 छात्राओं ने हिस्सा लिया सभी छात्राओं को एक्सपर्ट टीचर और ट्रैनर द्वारा स्लाइड के माध्यम से बेहतर ट्रैनिंग दी गई और छात्रों का एक आई क्यू टेस्ट लेकर उनको दो वर्गों में पुरुस्कार प्रदान किया गया प्रथम वर्ग मे 9वी और 10 वी के छात्राओं को और दुत्तीये वर्ग मे 11वी और 12वी की छात्राओं को पुरुस्कृत किया गया।

इस समापन समारोह मे इंडियन करियर के डायरेक्टर परवीन गुप्ता और महिला थान अध्ययक्ष प्रिंयंका और सानियल ने मुख्य अतिथि के तोर पर शिरकत की इस अवसर पर प्रथम वर्ग मे अल्फिया, ज़ोया, और अरीबा और दुत्तीय वर्ग मे बुशरा, शुमइलाह, और सिमरन, रहीं जिनको मोमेंटो इस्लामिक स्टडी सेंटर की तरफ से दिया गया।


समर कैंप मे 7 कॉलेज और स्कूल की छात्राओं ने हिस्सा लिया…
इस अवसर पर इस्लामिक सेंटर के सचिव मौलाना आलम मुस्तफा याकूबी ने कहा की इस्लामिक सेंटर हर वर्ग के लिये जागरूकता करिक्रम करता रहता है फ़िरोज़ाबाद के छात्र छात्राओं के लिये यह एक बेहतर केंद्र है जहां हर प्रकार की कॉउंसलिंग ट्रैनिंग एवम गाइडेंस की सारी सुविधा उपलब्ध हैँ और कहा की छात्रओं के लिये आज से समर कैंप शुरू हो गया है।