उत्तर प्रदेश

कृषि उत्पादन यंत्र कंपनी फील्डकिंग के नए शोरूम का शुभारंभ 

           

  • लोधई मोड़, शमशाबाद रोड़ पर शुभारंभ हुआ शोरूम का
  • आगरा की प्रतिष्ठित फर्म बिशंभर नाथ बंगाली मल जैन ने खोला है शोरूम

आगरा। कृषि उत्पादन में सहायक यंत्रों के लिए अब शमशाबाद क्षेत्र के किसानों को शहर तक आने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। आगरा की प्रतिष्ठित फर्म बिशम्भर नाथ बंगाली मल जैन द्वारा लोधई मोड़ शमशाबाद रोड पर फील्डकिंग शोरूम का शुभारंभ किया गया है।
3 जून 2023 दिन शनिवार को स्वदेशी ब्रांड फील्डकिंग शोरूम का शुभारंभ किया गया। फील्डकिंग के वाइस प्रेसिडेंट आरसी दुबे, जनरल मैनेजर जगवीर गोदारा, बिशमभर नाथ बंगाली मल जैन फर्म के निदेशक रविंद्र जैन, सीईओ सुरभि जैन ने फीता काटकर शोरूम का उद्घाटन किया।
फर्म की सीईओ सुरभि जैन ने बताया कि आज सरकार स्वदेशी पर और किसानों के हित पर अधिक जोर दे रही है। फील्डकिंग कंपनी पूर्णतः स्वदेशी है। इसके द्वारा निर्मित यंत्र विश्व के 107 देशों के कृषि उत्पादन में प्रयोग किए जाते हैं। कम समय में अधिक उपज के लिए कंपनी के कल्टिवेटर, रोटावेटर, ट्रॉली, हेरो, मल्टी क्रॉप हार्वेस्टर, प्लाओ, बेलर आदि यंत्र उपयोगी हैं। कंपनी द्वारा यंत्रों पर सब्सिडी और लोन की सुविधा भी किसानों को दी जाएगी। कंपनी के सभी उत्पाद आगरा में खतेना रोड़ स्थित शोरूम पर भी उपलब्ध हैं। डीलरशिप के लिए भी संपर्क किया जा सकता है। स्पेयर पार्ट्स की सर्विस भी उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए 9045005917, 745431048 पर संपर्क कर सकते हैं। शुभारंभ के अवसर पर नमन जैन, पंकज, अनुज, सूरज, सुमित आदि उपस्थित रहे।