अन्य

जलशक्ति मंत्री रामकेश निषाद नें मोदी सरकार के नौ साल की उपलब्धियों का किया बखान


संवाद/ विनोद मिश्रा


बांदा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने 9 साल पूरे होने पर पहुंचे जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद नें केंद्र सरकार के नौ साल की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने कहा कि इन नौ वर्षों में सरकार ने गरीब, असहाय, मध्यम वर्ग से लेकर महिलाओं, युवतियों और दिव्यांगों के साथ सभी वर्ग के लोगों के लिए सबका साथ व सबका विकास के नारे को चरितार्थ किया।
जल शक्ति मंत्री तिंदवारी ब्लाक में पार्टी द्वारा आयोजित संदर्भित कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा की नौ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश से लेकर विदेश तक हर मोर्चे पर सफल रहते हुए विकास के नए आयाम गठित किए। पिछली सरकारों की अपेक्षा दोगुनी गति से विकास कार्य कराते हुए जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे।


मंत्री निषाद ने कहा कि आवास, शौचालय, शिक्षा, स्वास्थ और सुरक्षा के साथ-साथ गरीबों की समृद्धि के लिए तमाम योजनाएं चलाई जा रही हैं। बताया कि सरकार ने पूरे देश में 11 करोड़ 72 हजार इज्जत घर देकर बेटियों की मर्यादा को सुरक्षित किया। वहीं 12 करोड़ घरों तक हर घर नल योजना से शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया गया। देश के 80 करोड़ लोगों को लगातार राशन उपलब्ध कराना आजादी के बाद सबसे बड़ा अभियान है। कार्यशाला को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जगराम सिंह,भाजपा जिला उपाध्यक्ष ममता मिश्रा भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के संयोजक राजनारायण दिवेदी आदि नें भी संबोधित किया।