मनोरंजन

गंदी बात फेम अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने कबूला इस्लाम

बॉयफ्रेंड फैजान अंसारी के साथ किया निकाह

मुंबई। गंदी बात फेम अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने बॉयफ्रेंड फैजान अंसारी के साथ शादी कर ली है। 2021 में राज कुंद्रा से जुड़े एक अश्लील बनना के मामले में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस अब शादीशुदा हैं। एक निजी समारोह में शादी करने के बाद, अभिनेत्री ने अपना धर्म भी बदल लिया। वह हिंदू धर्म से इस्लाम में परिवर्तित हो गयी।
राज कुंद्रा से जुड़े 2021 के पोर्न फिल्म मामले को लेकर सुर्खियों में रहीं गहना वशिष्ठ ने अब बॉयफ्रेंड फैजान से शादी कर ली है। निकाह सेरेमनी की एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं, जबकि उनके पति शेरवानी में नेहरू टोपी पहने नजर आ रहे हैं। एक और वायरल तस्वीर में जोड़े को शादी के फॉर्म पर हस्ताक्षर करते दिखाया गया है।
अनजान लोगों के लिए, फैजान एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अभिनेता हैं, जो हाल ही में Amazon MiniTv पर रियलिटी शो डेटबाज़ी में दिखाई दिए।
वशिष्ठ के खिलाफ मामला गुप्त सूचना के आधार पर था। मालवानी पुलिस ने 3 फरवरी, 2021 को एक बंगले पर छापा मारा था, जहां कथित तौर पर, फिल्म निर्माण के बैनर तले कुछ व्यक्ति अश्लील सामग्री और वीडियो बना रहे थे और यह पाया गया कि वे संघर्षरत अभिनेताओं को कामयाबी देने का लालच लेकर धोखा दे रहे थे।
यह आरोप लगाया गया था कि कुछ आरोपियों ने संघर्षरत अभिनेताओं को जबरदस्ती अश्लील फिल्मों और स्पष्ट वेब श्रृंखलाओं में काम करने के लिए प्रेरित किया था। पुलिस के अनुसार, हालांकि वशिष्ठ घटनास्थल पर मौजूद नहीं थी, लेकिन वह स्पष्ट सामग्री बनाने के व्यवसाय में थी और इसे विभिन्न प्रोडक्शन कंपनियों को बेचती थी और इसे अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी प्रकाशित करती थी।
गहना वशिष्ठ को एक अश्लील मामले में गिरफ्तार किया गया था जिसमें राज कुंद्रा 2021 में शामिल थे। बाद में उन्हें जमानत मिल गई।
साभार – प्रभासाक्षी