अन्य

जलशक्ति मंत्री रामकेश नें लाभार्थी सम्मेलन में बताया मोदी की उपलब्धियां गूंजा जयकारा

संवाद/ विनोद मिश्रा


बांदा। जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद नें अपनी विधान सभा तिंदवारी के जसपुरा ब्लाक में पार्टी द्वारा आयोजित लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित किया। पीएम मोदी के नौ साल के कार्यकाल में जनकल्याण की नीतियों को बखाना। सरकार की योजनाओं के पात्रों को लाभान्वित भी किया। इस दौरान जय मोदी तय मोदी के जयकारे गूंजते रहे।


जलशक्ति राज्य मंत्री निषाद नें इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नौ साल के कार्यकाल में कई योजनाएं चलाकर गरीबों का कल्याण किया है। इसके तहत गरीबों को मुफ्त आवास, किसान सम्मान निधि , उज्ज्वला गैस ,जन धन योजना, हर घर बिजली, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, दिव्यांग पेंशन, हर घर में शौचालय की सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं।


उन्होंने कार्यकर्ताओ से 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान करते हुए जोश भरा। कहा कि नौ सालों में भाजपा केंद्र एवं प्रदेश की सरकार ने योजनाओं के दम पर देश का विकास किया है। सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण भाजपा सरकार के नौ वर्षों की पहचान है। मोदी सरकार ने भारत का तस्वीर और तकदीर बदल दिया। सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र पर कार्य करते हुए मोदी सरकार सभी जाति-धर्म के लोगों को योजनाओं का लाभ दे रही है।इस दौरान उन्होंने सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को लाभान्वित एवं सम्मानित भी किया।