मनोरंजन

थिएटर में भगवान हनुमान के लिए रखी गई सीट की पिक्चर वायरल

नई दिल्ली। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर ‘आदिपुरुष’ थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीज के साथ ही बड़ी स्क्रीन पर रामायण देखने का इंतजार भी खत्म हो गया है। रामायण आधारित कहानी होने के कारण इस फिल्म से दर्शकों का खास जुड़ाव है। फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही थिएटर्स के अंदर से कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है।
दरअसल फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के मेकर्स ने घोषणा की थी कि फिल्म की रिलीज के दौरान हर थिएटर में भगवान हनुमान के लिए एक सीट रिजर्व रखी जाएगी। इसी बीच सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने के साथ ही भगवान हनुमान के लिए रिजर्व रखी गई सीटों की पिक्चर्स और फोटोज लगातार वायरल हो रहे है।
ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है, जिसमें स्कूल के बच्चों को फिल्म दिखाने पहुंचे स्कूली टीचर्स ने भगवान हनुमान को थिएटर की पहली सीट पर बैठाया है। टीचर्स स्कूल के बच्चों को फिल्म का फर्स्ट डे शो दिखाने पहुंचे थे। इस दौरान टीचर थिएटर में भगवान हनुमान की मूर्ति लेकर पहुंची है। टीचर ने भगवान की मूर्ति को पहली सीट पर बैठाया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इसके अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक मूवी थिएटर में बंदर पहुंच गया है। इसका वीडियो जोर शोर से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक ये वीडियो वड़ोदरा के एक थिएटर से सामने आया है। यहां भगवान हनुमान के लिए खाली रखी गई सीट की तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में एक सीट पर भगवान हनुमान, राम और सीता एक फ्रेम में दिखते है। तस्वीर में फोटो पर माला चढ़ाई गई है और तस्वीर पर केसरिया कपड़ा भी चढ़ाया गया है।
साभार – प्रभासाक्षी