उत्तर प्रदेश

युवक नें पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या : पुलिस नें हिरासत में लिया

संवाद -विनोद मिश्रा
बांदा। पति नें अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस नें हत्यारे को हिरासत में ले लिया हैं। इस वारदात से गांव में सनसनी का आलम हैं।
घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कहला में शुक्रवार दोपहर बाद घटित हुई। दरअसल कहला निवासी संजो की शादी गिरवां थाना क्षेत्र के काजीपुर निवासी शिवकुमार से वर्ष 2016 में हुई थी।पति -पत्नी के बीच आपसी गृह कलह रहता था। चार दिन पहले शिवकुमार अपनी पत्नी को उसके मायके कहला में बच्चों के साथ छोड़ गया था।
मृतका संजो के पिता सोहन नें बताया की दामाद शिवकुमार आज यहां आया। पत्नी को विदा कराकर ले जाना चाहता था। उससे कहा गया की तुम अपने पिता को लेकर आवो। उनसे बात होगी की संजो को प्रताडऩा क्यों दी जाती हैं। कुछ देर बाद शिवकुमार बच्चों को बिस्कुट देने के बहाने घर में घुस गया। संजो की चाकू से गोद -गोद कर हत्या कर दी। गांव वालों के सहयोग से शिवकुमार को पकड़ लिया गया।
सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक श्रीनिवास मिश्रा ,कोतवाली प्रभारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। हत्यारे पति को हिरासत में ले लिया। अपर पुलिस अधीक्षक नें बताया की शिवकुमार अपने घर से ही साथ में चाकू लेकर आया था। मामले की अग्रिम विधिक कार्यवाई की जा रही है।