अन्य

आगरा एडवोकेट एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बने शानू मुहम्मद

अधिवक्ताओं का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा-शानू मुहम्मद

आगरा। जिले में आगरा एडवोकेट एसोसिएशन की वर्ष 2023-2024 की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह रविवार को यूथ हॉस्टल संजय प्लेस आगरा में सम्पन्न हुआ जिसमें नव निर्वाचित वरिष्ठ उपाध्यक्ष शानू मोहम्मद को एडवोकेट एसोसिएशन की एल्डर कमेटी के चेयरमैन पृथ्वीपाल सक्सेना ने शपथ दिलाई । अधिवक्ताओं ने जमकर जश्न मनाया व मिठाई बांट कर शानू मोहम्मद को वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनने की बधाई दी।

एसोसिएशन के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष शानू मोहम्मद ने कहा कि संगठन की एकता में ही शक्ति है तथा संगठन अब अधिवक्ता हित सर्वोपरि के नियम पर चलेगा, अधिवक्ताओं का हमेशा से सम्मान व स्वाभिमान बढ़ाने के प्रयत्न किए जाते रहे है। अधिवक्ताओं की समस्याओं का समाधान कराया जाएगा। किसी भी अधिवक्ता का शोषण नहीं होने दिया जाएगा तथा पुलिस को अधिवक्ता के विरुद्ध मुकदमा पंजिकृत करने से पहले बार एसोसिएशन से चर्चा करनी चाहिए।

शपथ ग्रहण कार्यक्रम की अध्यक्षता बार एसोसिएशन की एल्डर कमेटी के चेयरमैन पृथ्वीपाल सक्सेना ने की तथा संचालन आगरा एडवोकेट एसोसिएशन की एल्डर कमेटी के सचिव चौधरी अजय सिंह द्वारा किया गया । कार्यक्रम में मुख्य रूप से पीपी.सक्सेना,सुरेंद्र लाखन, दिलीप सिंह फौजदार,केसी शर्मा,चौधरी हरदयाल सिंह,चौधरी अजय सिंह,नरेंद्र कुमार शर्मा,डॉ एसएस भदौरिया,महेंद्र बंसल,जेपी शर्मा,रामबाबू राठौर,विवेक गौतम,अजय शर्मा मौजूद रहे।