अन्य

पूजा के बहाने मालिक के घर नौकर ने लगाई लाखों की सेंध तीन महीने बाद भी नहीं हुआ मामला दर्ज न्याय के लिए भटक रहा है पीड़ित परिवार

आगरा। घर में हुई लाखो रुपए की चोरी के मुकदमे लिखवाने के लिए पीड़ित परिवार जगह जगह भटक रहा है। मंगलवार को पीड़ित ने संजय प्लेस स्थित आहार रेस्टोरेंट पर अपनी पीढ़ा मीडिया के समक्ष रख प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित डॉ. नितिन वर्मा ने बताया कि बाग फरजाना में उनकी वर्मा मेडिको के नाम से दवाई की दुकान पर प्रवीन शर्मा पुत्र जीवन शर्मा कार्य करता था। उसका घर पर आना-जाना लगा रहता था तथा यह पंडिताई का भी काम करता था।

5 अप्रैल को सुबह ग्यारह बजे घर पर पूजा करने के लिए प्रवीन शर्मा को बुलाया। जब प्रवीन शर्मा दुकान से घर पर आया तब उनकी मां ने प्रवीण से कहा कि तुम पूजा की करो तैयारी जब तक मैं स्नान करने आती हूँ। जब वो स्नान करके आयी तो उस समय घर पर प्रवीण शर्मा नहीं था तब सबने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो पता चला कि प्रवीन शर्मा उनके घर में रखी छोटी तिजोरी को उठा कर ले गया। जिसमें लगभग 10-12 लाख रूपया रखा हुआ था।

प्रवीन को ढूँढने के लिए कई लोगों को भेजा और स्वयं भी उसे ढूँढने के लिए गए परन्तु उसका कोई पता नहीं चला जिसकी सूचना नितिन वर्मा ने चौकी देहलीगेट पर दी परन्तु अभी तक कोई मामला दर्ज नही हुआ। बल्की प्रवीन शर्मा धमकी दे रहा है कि मैंने तो चोरी भी की तुम मेरा कुछ नहीं बिगाह पाए अब में नौकरी भी तुम्हारे यहां नहीं करूंगा। प्रवीन शर्मा बहुत ही शातिर किस्म का व्यक्ति है।

नितिन वर्मा ने आगे बताया कि वह अपने जान-पहचान के ग्राहकों को दुकान का सामान बिना उचित मूल्य लिये ऐसे ही दे देता था और उनके घर जाकर पैसे वसूल कर चोरी करता रहता था। इस मामले के लिए पुलिस अधिकारियों, जनसुनवाई पोर्टल, मुख्यमंत्री पोर्टल, केंद्रीय राज्यमंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल से भी न्याय की गुहार लगाई जा चुकी है पर अभी तक मुकदमा दर्ज नही किया गया।