राजस्थान

पंजाब चेयरमैन गुरपाल सिंह ने की दरगाह जियारत

संवाद । मो नज़ीर क़ादरी

आम आदमी पार्टी के उत्तर विधानसभा की बैठक संपन्न

अज़मेर । पंजाब सरकार चेयरमैन गुरपाल सिंह ने दरगाह जियारत कर अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के संगठन निर्माण के अगले चरण की शुरुवात को लेकर कश्यप कंपाउंड में एक महत्वपूर्ण बैठक में शामिल हुए व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गांव व वार्ड कमेटी निर्माण के संबंधित विषय पर ट्रेनिंग दी गई।

पंजाब सरकार चेयरमैन गुरपाल सिंह ने बताया कि बीजेपी कांग्रेस की राजनीति हमेशा लड़ाने और घृणा की राजनीति रही है. और वोट बैंक की राजनीति रही है. हमारी सकारात्मक राजनीति है. हम स्कूल, अस्पताल बनायेंगे. हम पानी-बिजली मुफ्त करेंगे. हम टैक्स का ज्यादा से ज्यादा उपयोग जनता के फायदे में करके दिखाएंगे. इसी कारण से आम आदमी पार्टी की राजनीति देशव्यापी हो रही है और बाकी पार्टियों की राजनीति धीरे-धीरे खत्म हो रही है.

चेयरमैन गुरपाल सिंह ने बताया कि देश बदल रहा है लोग अब जात-पात और धर्म की राजनीति से ऊपर उठकर विकास की राजनीति अपना रहे हैं अब पूरा राजस्थान आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहा हैं व जनता चाहती हैं कि निकट भविष्य में आम आदमी पार्टी पूरे देश में मजबूती से उभर कर आऐ महंगाई और भ्रष्टाचार से मुक्ति केवल आम आदमी पार्टी ही दिला सकती है अपनी साफ छवि और ईमानदार काम के दम पर आम आदमी पार्टी पूरे जोश के साथ राजस्थान में सरकार बनाएगी जनता की उम्मीदों को पूरा करने के लिए अब राजस्थान में भी आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है और इसी उद्धेश्य से कार्यकर्ताओं को गांव व वार्ड कमेटी निर्माण के संबंधित विषय पर ट्रेनिंग दी गई।