मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान जवान का ट्रेलर 10 जुलाई को होगा रिलीज़

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान ‘पठान’ के बाद अब एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर आग लगाने की तैयारी कर रहे हैं, जो पूरी भी हो चुकी हैं। दरअसल, पठान की जबरदस्त सफलता के बाद दर्शकों को किंग खान की फिल्म ‘जवान’ का इंतजार है। अभिनेता भी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। पहले ये फिल्म जून में रिलीज होने वाली थी, लेकिन वीएफएक्स पर समय लगने की वजह से इसे सितंबर तक के लिए टाल दिया गया था। जवान की रिलीज में समय था और मेकर्स दर्शकों की बेताबी बिलकुल भी कम नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने कल यानि की 10 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने का फैसला किया है।

किंग खान ने एक वीडियो शेयर कर ‘जवान’ के ट्रेलर को रिलीज करने की पुष्टि की। अभिनेता ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैं पुण्य हूँ या पाप हूँ?… मैं भी आप हूँ…।’ किंग खान के वीडियो शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गयी। सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज भी अभिनेता की आगामी फिल्म का प्रीव्यू देखने के लिए बेताब हो गए हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में सेलिब्रिटीज और दर्शक अपनी बेताबी शेयर करते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ द्वारा निर्देशित है। इसमें अभिनेता मुख्य भूमिका में हैं। उनके अलावा फिल्म में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और योगी बाबू नजर आने वाले हैं। बता दें, फिल्म का हर किरदार इसमें अहम भूमिका निभाते नजर आएगा। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।