उत्तर प्रदेश

मणिपुर की घटना के दोषियों को फांसी दी जाए -ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश

आगरा। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ प्रधानमंत्री इस मंत्र को मणिपुर की घटना ने कलंक लगा दिया ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शरीफ कुरैशी के नेतृत्व में मंटोला में कैंडल मार्च निकालते हुए कहा कि आरोपियों को तुरंत फांसी की सजा दी जाए।
कुरेशी ने कहा मणिपुर मैं जो हुआ है वही गुजरात दंगों में हुआ था अगर गुजरात दंगे के दोषियों को सजा मिल जाती तो आज मणिपुर के अंदर महिलाओं के साथ यह घटना नहीं होती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यह कथन बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ देश की जनता ने बहुत सहारा था देश की जनता बेटी के जन्म को लक्ष्मी का रूप मानने लगी थी लेकिन मणिपुर में हुई दो बेटियों की घटना ने इस कथन पर कालिक तो पोत दी तथा पूरे देश को हिला कर रख दिया।
हिंदुस्तान बिरादरी के अध्यक्ष डॉ सिराज कुरैशी ने कहा प्रधानमंत्री मोदी ने इस घटना को बहुत ही गंभीरता से लिया है इसलिए आशा की जाती है कि आरोपियों को आवश्य सजा ए मौत की सजा मिल सकेगी
कुरैशी ने कहा कि कानून अपना काम अवश्य करेगा लेकिन देश प्रदेश और मोहब्बत सुलहकुल की नगरी आगरा के शांत माहौल को कतई दूषित नहीं होने दे ऐसी हमारी आवाम से अपील है।
ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश के महानगर अध्यक्ष अदनान कुरैशी ने कहा कि प्रधानमंत्री आरोपियों को ऐसी सजा दिलाने का प्रयास करें जिससे देश के किसी भी कोने में ऐसी घटना ना हो सके ऐसा हमारा विश्वास है इस मौके पर मोहम्मद शरीफ कुरैशी अदनान कुरैशी हाजी रसीदो हाजी बब्बू हाजी उन्ना मोहम्मद जिलानी डॉक्टर मुजफ्फर मोहम्मद जावेद मोहम्मद इलियास बबलू भाई गुड्डू भाई सलीम भाई आदि मौजूद रहे