उत्तर प्रदेश

मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए अमानवीय व्यवहार के विरोध में सपा ने कैंडल मार्च निकाला

संवाद। नूरूल इस्लाम

कासगंज। शहर गंजडुंडवारा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी महिला सभा की जिलाध्यक्ष श्रीमती रीना वर्मा के नेतृत्व में मणिपुर में महिलाओं के साथ हुऐ अमानवीय व्यवहार के विरोध में कैंडल मार्च निकाला गया।
समाजवादी पार्टी की महिला प्रकोष्ठ ने आज मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई हिंसा के विरोध में एक कैंडल मार्च निकाला और महाराणा प्रताप की मूर्ति के सामने कैंडल जलाएं। इस मौके पर बोलते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हफीज गांधी ने कहा कि मणिपुर में हुई हिंसा की समाजवादी पार्टी घोर शब्दों में निंदा करती है और उम्मीद करती है कि हम एक ऐसा समाज बनाने में कामयाब होंगे जहां पर महिलाओं को उचित भागीदारी मिलेगी और उचित सम्मान मिलेगा। महिलाओं के खिलाफ कहीं भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। महिलाओं के खिलाफ कहीं भी अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। समाजवादी पार्टी महिलाओं के सम्मान में हमेशा मैदान में रहेगी।
इस अवसर पर बोलते हुए समाजवादी महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष रीना वर्मा ने कहा कि मणिपुर के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।
इस अवसर पर समाजवादी पार्टी महिला सभा की जिलाध्यक्ष श्रीमती रीना वर्मा, महासचिव सीमा यादव, राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी, मीनाक्षी गौतम, कमलेश शाक्य, शशी यादव, हमराज परवीन, मनीषा शाक्य, मुन्नी देवी बाल्मीकि, गीता आर्य, नीतू वर्मा, आकाश तिवारी, निर्दोष तिवारी, पुष्पेन्द्र यादव, तारिक महमूद, शादाब शैख आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।