उत्तर प्रदेश

गांधी कभी हारते नहीं, झुकते नहीं, थकते नहीं:- सैयद मुनीर अकबर

संवाद। नूरूल इस्लाम

कासगंज। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग की एक बैठक डाक्टर हाजी मोहम्मद मियां के आवास पर हुई जिसमें मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष सैयद मुनीर अकबर व प्रदेश सचिव सैयद अबरार अली थे वह कासगंज में अल्पसंख्यक कांग्रेस का चयन करने के लिए आयें इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष सैयद मुनीर अकबर ने कहा कि आज ऐसा लगने लगा है कि विपक्षी दलों की एकता और उनका समन्वय, सत्ताधारी दल को दिल की गहराइयों तक परेशान कर रहा है, क्योंकि जिस तरह से विपक्षी दलों की एकता और उनके मंच के नाम I.N.D.I.A. को लेकर टिप्पणी सत्ता के शीर्ष स्तर से की गई है, वह इस बात का उदाहरण है कि विपक्षी दलों की एकता से सत्ताधारी दल अपनी संभावनाओं को कमजोर मानने‌ लगा है और शायद इसका गहरा अहसास उन्हें अच्छी तरह से हो गया है।
सैयद मुनीर अकबर ने आगे कहा कि राहुल गांधी जी दुसरी भारत छोड़ो यात्रा जारी रहनी चाहिए मुहब्बत की दुकान देश के हर शहर, महानगर,गांव,गली और घर में खुलनी चाहिए क्योंकि राहुल गांधी कभी हारते नहीं, थकते नहीं।झुकते नहीं,
प्रदेश सचिव अबरार अली ने कहा कि सरकार ने राहुल गांधी की संसद की सदस्यता खत्म कर सरकारी आवास अपमानजनक ढंग से खाली कराने और सबसे बढ़कर न्यायालय में मृतप्राय पड़े मामले को रातों-रात शुरू करवा कर तुरत-फुरत मनचाहा फैसला हासिल कर जेल भेजने की तैयारी करने का राहुल गांधी जी पर राई बराबर भी असर नहीं हुआ। राहुल गांधी हार नहीं मानी । बल्कि इन सबसे बेपरवाह उन्होंने लोगों से मिलना जुलना लगातार जारी रखा।
रहमत अली व डाक्टर हाजी मोहम्मद मियां ने कहा कि राहुल गांधी जिस रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं वह कठिन तो है लेकिन देश की बिगड़ी हुई स्थिति यही है तभी तो जन-सहभागीदारी से लोकतंत्र अपने सही अर्थों में ऊर्जा व त्वरा प्राप्त कर शक्तिशाली बन सकेगा।
इस मौके पर शम्शुद्दीन खां, वसीम अन्सारी, फ़ैज़ खान, साहिल खान,सोहल खां जिला अध्यक्ष सोसल मीडिया कासगंज,जेन्द्रर पाल जिलाध्यक्ष ओ वी सी कासगंज,रवि लोधी, अब्दुल कदीर,दीप कुमार पाण्डेय पुर्व जिलाध्यक्ष सेवा दल आदि लोग मौजूद थे