अन्य

आगरा के तलत उमरी की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचा रही है धूम

आगरा। आगरा के फिल्म निर्देशक एवं अभिनेता तलत उमरी की शॉर्ट फिल्में इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म में धूम मचा रही हैं। अब तक उनकी दो फिल्म ए गिलास ऑफ़ वाटर और जस्ट अपोजिट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक उनकी फिल्म ए गिलास ऑफ़ वॉटर को 4.50 लाख दर्शक देख चुके हैं। वहीं दूसरी शॉर्ट फिल्म जस्ट अपोजिट को 3.50 लाख दर्शक देख चुके हैं। इसके अलावा जस्ट अपोजिट को 28 हजार का लोग यू ट्यूब पर देख चुके हैं ।

इस बारे में और जानकारी देते हुए फिल्म के निर्देशक तलत उमरी ने बताया कि उनकी दोनों फिल्म जस्ट अपोजिट और ए गिलास ऑफ़ वॉटर एक्ट क्यू प्रोडक्शन मुंबई बैनर तले बनी है। जिसकी लेखिका मिताली कुमार हैं। इसके अलावा हमारी नई शॉर्ट फिल्म ‘द स्मेल’ मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो की कहानी ‘बू’ से प्रेरित है।

आजकल इस फिल्म को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत सराहा जा रहा है। कुछ ही दिनों में उनकी एक और नई फिल्म आने वाली है जिसका नाम है ‘डिपस्टिक” जिसमें 40 छात्र और छात्राओं ने अभिनय किया है।

फिल्म में एक विशेष बच्चे की कहानी को दिखाने को कोशिश की गई। जो अपनी शिक्षा को कठिनाइयां होने के बावजूद कैसे पूरा करता है ये दिखाया गया है। हमारी हर फिल्म दर्शकों लिए एक संदेश देने का काम करती है। समाज सुधार और समाज को वर्तमान स्थिति से अवगत कराते हुए उनको जागरूक करने का काम हम अपनी फिल्मों के माध्यम से कर रहे हैं।