मनोरंजन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन’ की वापसी जल्द

 

मुंबई। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित मोदी ने सब टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘दयाबेन’ के रूप में दिशा वकानी की वापसीसाभार की पुष्टि की है और हाल ही में टेलीविजन की दुनिया में अपने 15 साल पूरे किए हैं।
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टेलीविजन शो 15 शानदार साल पूरे करने के बाद एक मील के पत्थर पर पहुंच गया है और तमाम विवादों और ड्रामे के बावजूद अभी भी मजबूती से चल रहा है। हाल ही में शो के एक विशेष कार्यक्रम के दौरान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित मोदी को अभिनेत्री दिशा वकानी उर्फ ‘दयाबेन’ की शो में वापसी की घोषणा करते हुए खुशी हुई। दिशा वकानी ने ‘दयाबेन’ की भूमिका निभाई और शो की जान बनकर अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और हंसी से दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी, जिसने शो का आकर्षण चुरा लिया।

असित मोदी ने इस अवसर का लाभ उठाया और दर्शकों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया और इस तरह की उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने के लिए शो के सभी कलाकारों और क्रू को बधाई दी और इस तरह उनकी बहुप्रतीक्षित वापसी की घोषणा की।
शो के मुख्य किरदार, शो में जेठालाल की भूमिका निभा रहे दिलीप जोशी ने भी अपने सभी प्रशंसकों को उनकी प्रशंसा और सराहना के लिए धन्यवाद दिया और अपने प्रशंसकों से जीत जारी रखने का वादा किया। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की प्रेरणा तारक भाई मेहता के प्रतिष्ठित कॉलम से प्रेरित थी और इसे टेलीविजन शो के लिए एक नया स्पर्श दिया गया और इस तरह दर्शकों के सामने प्रदर्शित किया गया।
शो का पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 को जारी किया गया था, और तब से टेलीविजन शो सोशल मीडिया पर एक पंथ क्लासिक और मीम का दर्जा हासिल करते हुए ऊंची उड़ान भर रहा है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, कई मुख्य कलाकारों को रिप्लेस कर दिया गया है, हालांकि, दिशा वकानी की भारी फैन-फॉलोइंग के कारण ‘दयाबेन’ के प्रतिष्ठित किरदार को कभी भी किसी अन्य अभिनेता से रिप्लेस नहीं किया गया।
एक आम घरेलू नाम बनकर, अभिनेत्री शो से छह साल के लंबे ब्रेक के बाद अपनी वापसी करेगी और इस तरह प्रतिष्ठित ‘दयाबेन’ के रूप में अपनी भूमिका वापस ले लेगी।
साभार – प्रभासाक्षी