राजस्थान

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ ने मखमली चादर व अक़ीदत के फूल पेश किए

आने वाली फिल्मो की कामयाबी के लिए माँगी दुआ

संवाद। मो नज़ीर क़ादरी

अजमेर | विश्व प्रसिद्ध महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ अपने परिवार के साथ मखमली चादर अकीदत के फूल पेश की उन्हें दरगाह के खादिम सैयद कुतुबुद्दीन सखी ने ज़ियारत कराई व ज़ियारत के बाद दस्तारबंदी कर दरगाह शरीफ का तबर्रुक दिया
इसके बाद मेयो कॉलेज पहुंचे वहाँ मीडिया से रूबरू हुए
सिद्धार्थ ने बताया कि फ़िल्म लव आज कल 2 से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने के बाद कई फ़िल्मो में काम चल रहा है वेब सीरीज़ में काम कर रहा हूँ मेयो कॉलेज के विद्यार्थी रहे सिद्धार्थ हाल ही में रिलीज उनकी वेब सीरीज दो गुब्बारे की स्पेशल- स्क्रीनिंग के लिए वह मेयो कॉलेज पहुंचे थे । यहां पत्रकारों से चर्चा के दौरान सिद्धार्थ ने अपने सफर की शुरुआत और भविष्य की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। सिद्धार्थ ने कहा जब से होश संभाला तब से ही एक्टिंग में जाने का सपना देखा है। इस सपने को हकीकत में बदलते देख रहे हैं इस मे मेरे परिवार की मुख्य भूमिका रही कभी भी मुझे किसी भी समय कैसी भी जरूरत हो मेरे परिवार ने फूल मदद की । मेने मेयो कॉलेज में कई नाटकों में हिस्सा लेकर यहां काफी कुछ ट्रेनिंग मिली है। उन्होंने कहा कि पहली फिल्म मिलने की वजह ही मेयो कॉलेज में पढ़ाई रही है।

सिद्धार्थ ने बताया कि लव आज कल 2 में उनके कैरेक्टर का राजस्थानी टच था। मेयो में रहकर यहां दोस्तों से मारवाड़ी सीखी थी। वेब-सीरिज दो गुब्बारे पर उन्होंने कहा कि यह ऐसी वेब-सीरीज है जिसे परिवार के हर सदस्य के साथ बैठकर देखा जा सकता है।

यह सीरीज में ऐसे रिश्तों को बताया जो खून के नहीं है। इंदौर से पूर्ण जाकर एक युवा रोहित एक बुजुर्ग के यहां पीजी के तौर पर रहता है। उम्र का अंतर होने के बाद भी दोनों के बीच जो बॉन्डिंग बनती है वह एक मजबूत रिश्ते की तरह होती है। यह एक पारिवारिक कॉमेडी शेड लिए हुए है। सिद्धार्थ ने बताया कि सितंबर में उनकी एक और वेब-सीरीज आएगी। यह पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री पर आधारित है और इसे दो पार्ट आएंगे। एक हॉरर फिल्म बक्शी की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इससे पहले सिद्धार्थ लव आजकल 2, पाताल लोक में काम कर चुके हैं। वह कहते हैं कि नेपोटिज्म जैसी कोई चीज काम लेकिन दर्शक तय करते हैं कि कौन रहेगा और कौन नहीं।