अपराध

ओयो होटल में रंगरलियां मनाते 6 युवक व 6 युवतियां पकड़ी

संवाद। नूरूल इस्लाम


लड़के लड़की होटल के अंदर होने की पता लगने पर ग्रामीणों ने किया होटल पर हंगामा
ग्रामीणों के विरोध के बाद ओयो पर पहुंची पुलिस
ग्रामीणों का आरोप मीनाक्षी होटल मे चलता है ओयो जिस्मफरोशी का गोरख धंधा
ग्रामीणों ने होटल को सीज करने की पुलिस से उठाई मांग
गांव में होटल चलने से पढ़ने वाले बच्चो व युवाओं पर पढ रहा गलत असर
कासगंज। शहर के एक ओयो होटल में आपत्तिजनक गतिविधियां होने के चलते ग्रामीणों ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया।काफी देर तक चले ड्रामा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छह प्रेमी जोड़ों को ग्रामीणों से सुरक्षित निकाल हिरासत में ले लिया है।
आपको बता दें कि कासगंज शहर के मामों गांव स्थित मीनाक्षी oyo होटल है।होटल में आए दिन कपल रंग रैलियां मनाने आते हैं, जिससे गांव की लड़किया और लड़के शर्मसार होते हैं, जिससे आज ग्रामीणों महिलाएं पुरुषों का गुस्सा फूट गया और उन्होंने पहले Oyo बंद कराने के मांग की, उनका कहना था कि ओयो के नाम पर नाबालिग लड़कियों की भी एंट्री की जाती है, जोकि नियम विरुद्ध है, बाद में महिलाओं पुरुषों ने होटल संचालक सोनू के साथ भी हाथापाई कर दी, और होटल में मौजूद प्रेमी जोड़ों को रूम में बंद कर दिया। घंटों रूम में बंद होने के बाद प्रेमी जोड़ों के साथ पांव फूल गए। बाद में मौके पर पहुंचे सीओ अजीत कुमार और एसओजी की टीम ने बमुश्किल छह प्रेमी जोड़ों को बाहर निकाला और अंदर गाड़ी खड़ी कर प्रेमी जोड़े सहित संचालक को बिठाकर थाने ले गई। जहां सभी जोड़ो से थाने में पूछताछ की जा रही है। पुलिस गिरफ्त में आई लड़कियां परिजनों को न बताने की गुहार लगा रही थी। काफी देर तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद दोनों ओर से हाइवे भी जाम हो गया।

संचालक सहित छह का पुलिस ने लिया हिरासत में
कासगंज। आपको बता दे कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ओयो होटल संचालक सोनू पुत्र मुकेश कुमार निवासी शिकारपुर खुर्जा समेत तीन युवतियो व तीन युवकों को अपनी हिरासत में ले लिया है।

ग्रामीणों का कहना
कासगंज। मांमों गांव के लोगो को कहना है कि यहां दिनभर दर्जनों युवक व युवतियां आते है। जिसका हम सभी लोगो ने पहले भी विरोध किया था। लेकिन अब तो हद हो गई है यहा स्कूल की ड्रेस में कालेज की नाबालिक लडकियां भी आने लगी है जिससे गांव में पढ रहे बच्चो और युवाओ पर इसका असर पढ रहा है। इसको जल्द से जल्द जिला प्रशासन द्वारा सीज कर देना चाहिए।

1 घंटे का 1500 से 2000 रूपए का लेते है चार्ज
कासगंज। आपको बता दे कि इन होटलों के संचालक ग्राहकों से 1 घटे के 1500 से 2000 रूपए वसूलते है। अगर व्यक्ति अकेला है तो उनके लिए लडकियां भी मोटी रकम लेकर उपलब्ध करा दी जाती है।

पुलिस का नही है कोई डर
कासगंज। आपको बता ऐसा नही कि इनकी शिकायत नही होती लेकिन इनका साफ कहना हमारे होटल पर पुलिस आ नही सकती है और हमने होटल का रजिस्टेशन कराया है। पुलिस के आना तो दूर हमारा रजिस्टर भी नही चेक कर सकती। अगर इन लोगो के हौसले इतने बुलंद है तो फिर इन लोगो पर क्या कारवाही हो सकती है यह तो सोचने की बात हैं।

जनपद में दर्जनोे होटलो में हो रहा है धंधा
कासगंज। आपको बता दे कि ओयो होटल ही नही है जिसमें यह धंधा हो रहा है बल्कि सोरो रोड से लेकर नदरई तक रोड पर बने आलीशान होटलो पर यह धंधा खुलेआम हो रहा है। बाकनेर पर भी आए दिन आपको लोग व युवतियां मुंह पर कपड़ा बाॅध कर अंदर जाते दिख जाएगे।

क्या कहते है अपर पुलिस अधीक्षक
कासगंज। जब इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार दुबे से बात की तो उन्होने बताया कि सोरो रोड मामो गांव के समीप मीनाक्षी होटल है वहां ग्रामीणों ने हंगामा करने की सूचना मिली थी। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई ग्रामीणों का समझा कर मामला शांत करा दिया है और नवयुवको के परिजनों को सूचना दे दी है। फिलहात मामला शांत है।