अन्य

भीम नगर में सीवर निमार्ण कार्य ने सड़कों की हालत बिगाड़ी जे. ई.और ठेकेदार की मनमानी जनता त्रस्त नरकीय जीवन जीने को मजबूर

आगरा। सीवर कार्य से से त्रस्त भीम नगर जगदीशपुरा के निवासी नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। पूरे वार्ड में चलने वाले सीवर कार्य से सड़कों की हालत इतनी खराब है कि वहां से निकलना मुश्किल हो जाता है। सीवर के गड्ढों को ठीक से नहीं भरा जा रहा है। कहीं इंटरलॉकिंग की जा रही है तो कहीं बिना इंटरलॉकिंग के कार्य काम चल रहा है। जहां इंटरलॉकिंग की गई है वो भी धस गई है। बच्चों को स्कूल जाने में काफी दिक्कत हो रही है।

बारिश में लोग घरों से निकलने से पहले सोचने को मजबूर हो जाते हैं। जब इस समस्या को संबंधित एसीएम स्वतंत्र सिंह और जे. ई. आरिफ को कई बार अवगत करवाया जा चुका है। उसके बावजूद सही से इंटरलॉकिंग नहीं की जा रही है। न ही गड्ढों को ठीक से भरा जा रहा है। उनका कहना है कि हमारे पास काम को करवाने के लिए मैटेरियल ही नहीं है। क्षेत्रीय जनता ने इसको लेकर काफी रोष है। लोग रोज दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं।

अधिकारियों की ओर से बस आश्वासन ही मिल रहे हैं।सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक कहीं काम आधे अधूरे छोड़े गए हैं कनेक्टिविटी पूरी नहीं हुई एवं सीवर उफान ले रहे हैं रोड का हाल बेहाल है जो पिछले डेढ़ साल से नहीं कराया गया है।

इस कार्य को सीवर कंपनी के काम देखने वाले एसीएम स्वतंत्र सिंह और जे ई आसिफ जान बूझकर नहीं कर रहे कार्य हैं।