उत्तर प्रदेश

कासगंज के आसिफ अहमद की टीम कोच्चि केडी ने प्रो पंजा लीग के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रचा

संवाद। नूरूल इस्लाम

कासगंज।प्रो पंजा लीग के सोलहवें दिन कासगंज के आसिफ अहमद की टीम कोच्चि केडी प्रो पंजा लीग के फाइनल में पहुंची और प्रो पंजा लीग के प्रथम सीजन के फाइनल में पहुंचकर कोच्चि केडी टीम ने इतिहास रच दिया है।
ज्ञातव्य है कि दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम पर 18 दिवसीय प्रो पंजा लीग के प्रथम सीजन का आयोजन किया गया। प्रो पंजा लीग का स्ट्रक्चर बॉलीवुड एक्टर प्रवीण डबास एवं प्रीति झंगियानी के निर्देशन में तैयार किया गया। प्रो पंजा लीग में 6 टीमें- बड़ौदा बादशाह, लुधियाना लाइंस, रोहतक रोडीज, कोच्चि कएडईज़, मुंबई मसल्स एवं किराक हैदराबाद की टीमों में हर वजन वर्ग से तीन खिलाड़ी के साथ 30 खिलाड़ी है। वही प्रो पंजा लीग को आंकड़ों में इकट्ठा करने के लिए लीग प्रबंधन द्वारा कासगंज के अभय गुप्ता, मधुर अग्रवाल एवं अक्षांश कुलश्रेष्ठ को स्पोर्ट्स स्टैटिसटिशियन के रूप में, मीडिया टीम में प्रक्ष सिंह जादौन एवं मोहितांश एवं तकनीकी समिति में डॉ प्रवीण कुमार सिंह जादौन एवं सरिता जादौन आमंत्रित थे।
वही कासगंज के आसिफ अहमद की टीम कोच्चि केडी ने मुंबई मसल्स को 18-16 से पराजित किया। पराजित करते ही कोच्चि केडी टीम फाइनल में पहुंच गई। फाइनल कोच्चि केडी और किराक हैदराबाद के बीच होना है। जो टीम जीतेगी उसको 20 लाख रुपए का नकद पुरस्कार मिलेगा। कासगंज के संभ्रांत व्यक्तियों ने आसिफ अहमद एवं उनकी कोच्चि केडी टीम को शुभकामनाएं दी है।