मनोरंजन

पहली एडल्ट फिल्म है, जो टीनएजर्स के लिए बनी है… अक्षय कुमार

मुंबई।अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘ओएमजी 2’ रिलीज हो चुकी हैं और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ‘यौन शिक्षा’ पर आधारित है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है। मतलब कि 18 साल से नीचे के बच्चे इस फिल्म को नहीं देख सकते हैं। इस बात पर दर्शक बार-बार सवाल उठाते नजर आ रहे हैं और सेंसर बोर्ड को उनके फैसले पर फिर से चर्चा करने की राय दे रहे हैं। हालाँकि, तमाम विवादों के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की जबरदस्त सफलता के बीच अक्षय कुमार ने अपने को-स्टार पंकज त्रिपाठी के साथ मिलकर एक थिएटर का दौरा किया। इस दौरान दोनों ने ‘ओएमजी 2’ देखने पहुंचे दर्शकों से मुलाकात भी की। दर्शकों से बातचीत करने के दौरान अक्षय ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिए जाने पर कटाक्ष किया। सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो में अक्षय कहते नजर आ रहे हैं कि कमाल की बात बताऊं, ये पहली एडल्ट फिल्म है जो टीनएजर्स के लिए बनी है। असल में ये सब स्कूल में दिखाना चाहिए। अभिनेता की बात सुनकर दर्शकों को हंसी आ गयी।

अक्षय कुमार का बयान सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स उनका समर्थन करने के लिए आ गए। एक यूजर ने लिखा, ‘फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट देना चाहिए था।’ एक अन्य ने लिखा, ‘यौन शिक्षा जरुरी है, फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिलना चाहिए था।’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘आखिर में अक्षय सर को देखकर रोंगटे खड़े हो गए।’ अक्षय की ‘ओएमजी 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को सनी देओल की ‘गदर 2’ से कड़ी टक्कर मिली। हालाँकि, बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर सनी देओल की फिल्म साबित हुई। गदर 2 ने जहाँ दो दिनों में 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं अक्षय की फिल्म ने दो दिनों में महज 25 करोड़ ही कमाए हैं।