उत्तर प्रदेश

कासगंज के आसिफ अहमद की कोच्चि के डी टीम ने प्रो पंजा लीग के फाइनल में हैदराबाद को हराया

संवाद – नूरुल इस्लाम
कासगंज।दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी स्टेडियम के डी जाधव महाकक्ष पर 18 दिवसीय बॉलीवुड अभिनेता प्रवीण डबास एवं प्रीति झंगियानी के नेतृत्व में आयोजित प्रो पंजा लीग के फाइनल में आसिफ अहमद की कोच्चि के डी टीम ने किराक हैदराबाद टीम को फाइनल के टाई राउंड में कड़े मुकाबले के बाद 4-1 से पराजित किया। प्रो पंजा लीग लीग फाइनल मुकाबले में कोच्चि केडी एवं किराक हैदराबाद 17-17 अंक थे। उसके बाद टाई राउंड में कोच्चि केडी टीम ने किराक हैदराबाद टीम को 4-1 से पराजित किया।


कासगंज के आसिफ अहमद, कोच्चि केडी का प्रतिनिधित्व करते हुए टीम को प्रो पंजा लीग के महत्वपूर्ण फाइनल में शानदार जीत दिलाई।कोच्चि केडी के उत्कृष्ट प्रदर्शन के माध्यम से, कोच्चि के डी ने हैदराबाद को प्रो पंजा लीग के फाइनल में परास्त किया और चैम्पियन का खिताब हासिल किया। आसिफ अहमद के योगदान से टीम ने नियमित खेल के दौरान सजीव और सटीक खेल प्रस्तुत किया, जिससे उन्होंने बहुतात्मक प्रशंसा जीती।
फाइनल मैच में, कोच्चि के डी ने हैदराबाद की टीम के साथ एक महत्वपूर्ण एवं संघर्षपूर्ण मुकाबला किया । कोच्चि केडी टीम टीम मैनेजर रोशित एटियदत्त , टीम कोच पोलिश चेकमैक्सिम एवं कप्तान मुजाहिद सायडू के नेतृत्व में आसिफ अहमद की कोच्चि केडी टीम ने सहसंघटित तरीके से मैच का प्रबंधन किया और जीत की दिशा में एकजुटता दिखाई।इस महत्वपूर्ण जीत के साथ, कासगंज के आसिफ अहमद ने न केवल अपने कौशल और टीम के संघर्ष को साबित किया, बल्कि वे खुद भी एक प्रेरणास्त्रोत बने। उनकी मेहनत, समर्पण और उत्कृष्टता ने उन्हें प्रो पंजा लीग की जीत की ओर कदम करवाया।
कासगंज से डॉ प्रवीण सिंह जादौन एवं प्रक्ष सिंह जादौन ने अंतरराष्ट्रीय रेफरी परीक्षा पास करके अंतरराष्ट्रीय रेफरी बने बने।
प्रो पंजा लीग के फाइनल मुकाबले के विशिष्ट अतिथि बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी एवं राजीव शुक्ला, राज्यसभा सदस्य, भूतपूर्व सभापति, इंडियन प्रीमियर लीग रहे। कार्यक्रम के अंत में प्रो पंजा लीग के ऑनर प्रवीण डबास एवं प्रीति झंगियानी सभी का धन्यवाद किया जिसमें विशेषकर लीग कमिश्नर डॉ श्रीकांत वारंकर, तकनीकी निदेशक डॉ प्रवीण सिंह जादौन, लक्ष्मण भंडारी एवं जोजी एलुरु के साथ-साथ कासगंज से स्पोर्ट्स स्टैटिसटिशियन टीम अक्षांश कुलश्रेष्ठ, अभय गुप्ता, मधुर अग्रवाल, मीडिया टीम प्रक्ष सिंह जादौन, मोहितांश कुमार को धन्यवाद ज्ञापित किया।