अन्य

कुल शरीफ की रस्म के साथ तीन दिवसीय हज़रत वारिस अली शाह का उर्स मुबारक संपन्न


आगरा। आस्ताने पर जश्ने वारिस अली शाह रहमतुल्ला आले का कुल शरीफ की रस्म कटरा मदारी पर साथ आज संपन्न हो गया। अस्तनाएं वारिस पाक के ज्यादा नशीन सैयद जावेद अली वारसी मीनू भाई ने बताया कि हजरत हाजी वारिस अली शाह रहमतुल्ला अलेह का जश्न ए उर्स मुबारक हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बड़ी ही हकीकत के साथ संपन्न हो गया।

जिसमें मिलाद शरीफ महफिल शमा लंगर तकसीम सुबह 4:13 पर कुल शरीफ की रस्म रंग की महफिल के साथ संपन्न कराई गई सज्जादा नशीन जावेद अली ने क्षेत्रीय थाना एमएम गेट के स्टाफ का साफा पहनाकर स्वागत किया वही एसीपी डॉक्टर सुकन्या शर्मा का भी स्वागत किया गया तथा वारिस अली शहर में बुला ले की जीवन पर प्रकाश डालते हुए सज्जादा नशीन सय्यद जावेद अली वारसी ने कहा कि अल्लाह कवाली के दरबार में कोई भी मायूस नहीं लौटा हाजिरी लगाने जो भी आता है।

वह अपनी मां की मुरादे इन वाली अल्लाह हो के वसीले से जरूर पता है सच्चे दिल से मांगी गई मनाता को दुआओं को अल्लाह तबारक डाला कभी खाली नहीं जाने देता मैं बहुत-बहुत आभार प्रकट करता हूं कि मेरे थाना क्षेत्र एमएम गेट के स्टाफ ने हमारा पूर्ण सहयोग किया किसके लिए समूचा थाना कोतवाली थाना एमएम गेट व क्षेत्रीय चौकी बधाई के पात्र हैं