अन्य

गतिमान एक्सप्रेस कोच सी 2 में यात्री की बिगड़ी हालत का हुआ अनाउंस केंद्रीय मंत्री एस. पी. सिंह बघेल पहुंचे कोच कराई मरीज़ की चिकित्सा व्यवस्था

आगरा। आगरा के लोकप्रिय सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एस पी सिंह बघेल ने एक बार फिर अपने अपने व्यवहार से जनता की सराहना हासिल की हुआ यूं दिल्ली से आगरा आते हुए गतिमान एक्सप्रेस में अनाउंसमेंट हुआ की कोच C 2 की 42 नंबर सीट पर बैठे हुए यात्री की तबियत बहुत खराब है।

ये सुनकर केंद्रीय राज्य मंत्री प्रो एस पी सिंह बघेल ने तुरंत सी 2 कोच जाकर मरीज़ को देखा और DRM आगरा को फ़ोन किया। इसके बाद गतिमान एक्सप्रेस आगरा कैंट स्टेशन पहुंचने।

पर तुरंत रेलवे के चिकित्सको की टीम ने एम्बुलेंस बुलाकर मरीज का इलाज करवाने की व्यवस्था की केंद्रीय मंत्री के इस सराहनीय कार्य पर पीड़ित परिवार ने धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ सभी यात्रियों ने उनकी प्रशंसा की बताते चले कि कोलकत्ता निवासी बाहीउत्तर रेहमान 20 लोगों के साथ कोलकत्ता से आगरा फतहेपुर सिकरी एवं ताजमहल देखने आये थे। रेलवे के चिकित्सको से उनका इलाज कराके सामान्य हो जाने पर मंत्री ने उन सभी को कैंट स्टेशन से विदा किया ।