मनोरंजन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को बांधी राखी

मुंबई। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन को राखी बाँधी। ममता बनर्जी तीसरे इंडिया गठबंधन शिखर सम्मेलन के लिए मुंबई पहुंचीं है। बैठक से पहले, ममता अभिनेता से मिलने के लिए जलसा स्थित उनके आवास पर पहुँची ।
समाचार एजेंसी एएनआई ने पहले बताया था कि 80 वर्षीय अभिनेता ने रक्षा बंधन के अवसर पर ममता बनर्जी को अपने आवास पर चाय के लिए आमंत्रित किया था। इससे पहले ममता बनर्जी मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचीं जहां उनका स्वागत आदित्य ठाकरे ने किया। अमिताभ और उनकी पत्नी जया बच्चन का सीएम बनर्जी के साथ मजबूत रिश्ता है।
ममता ने कहा कि मैं आज खुश हूं। मैं भारत के ‘भारत रत्न’ अमिताभ बच्चन (ममता बनर्जी बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को भारत रतन कहती हैं) से मिलीं और उन्हें राखी भी बांधी। मुझे यह परिवार बहुत पसंद है। वे भारत में नंबर एक परिवार हैं और उनका बहुत योगदान भी है। मैंने उन्हें दुर्गा पूजा और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए भी आमंत्रित किया।”
पिछले साल, बच्चन ने कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (KIIF) के उद्घाटन समारोह में भी भाग लिया था, जहाँ ममता ने भारत रत्न के लिए अभिनेता के नाम की वकालत भी की थी। 2021 के विधानसभा चुनावों से पहले, अमिताभ बच्चन की पत्नी, अभिनेता और सांसद जया बच्चन ने बनर्जी की पार्टी, तृणमूल कांग्रेस के लिए अभियान चलाया।

साभार फोटो – English Jagran