मनोरंजन

शाहरुख़ खान अभिनीत जवान रिलीज के पहले दिन कमाई के मामले में तोड़ेगी पठान का रिकॉर्ड

कोलकाता में सुबह पांच बजे और जयपुर में सुबह छह बजे से ही फिल्म दिखाई जाएगी

नयी दिल्ली। अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है और फिल्म की रिलीज से पहले ही बड़े पैमाने पर टिकट की बिक्री हो रही है। फिल्म की मांग इस कदर तक है कि कोलकाता में सुबह पांच बजे पहला शो रखा गया है जबकि जयपुर में सुबह छह बजे से ही फिल्म दिखाई जाएगी।
फिल्म के कारोबार से जुड़े विशेषज्ञों का मानना है कि जवान रिलीज के पहले दिन ही कमाई के मामले में पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है और पहले दिन 65 से 70 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है। एक्शन, थ्रिलर से भरपूर ‘जवान’ का निर्देशन तमिल फिल्मकार एटली ने किया है। फिल्म सात सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विजय सेतुपति, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा भी हैं। वहीं दीपिका पादुकोण विशेष भूमिका में नजर आएंगी।

पीवीआर-आईएनओएक्स लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक संजीव कुमार बिजली ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ लोग कह रहे हैं कि यह फिल्म रिलीज के पहले दिन 65 से 70 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है, जो पठान से भी बड़ी है। पठान की पहले दिन की कमाई का आंकड़ा 55 करोड़ रुपये था। तो उम्मीद है कि यह पठान से भी बड़ा होगा। ’’ संजीव कुमार बिजली के मुताबिक देश भर में पीवीआर-आईएनओएक्स सिनेमाघरों के पास पहले दिन के लिए कुल 10 लाख की क्षमता है, जिसमें से करीब 25 प्रतिशत टिकट की बिक्री हो चुकी है।

यह संख्या काफी अधिक है और ऐसी उम्मीद है कि जवान रिलीज के पहले दिन पठान से अधिक कमाई कर सकती है। टिकट की ऑनलाइन बिक्री करने वाले मंच बुकमाईशो के मुताबिक अब तक जवान के साढ़े सात लाख टिकट बिक चुके हैं। जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान और फिल्म में उनके सहयोगी कलाकार विजय सेतुपति ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभवों को दर्शकों के साथ साझा किया। दोनों ने कहा कि यह फिल्म एक्शन, नृत्य और शानदार संवाद से भरपूर है।
साभार – प्रभासाक्षी