उत्तर प्रदेश

स्मार्ट सिटी पोल खोलो अभियान की शुरुआत और गढ्ढा गढ्ढा सड़कों पर वृक्षारोपण -आप

आगरा। आम आदमी पार्टी आगरा के द्वारा शहर की परेशानियों को लेकर एक अभियान चालू किया गया जिसे सभी विधानसभा में चलाया भी जाएगा उसके तहत जनता को हो रही परेशानी के लिए जिम्मेदार अधिकारियों की स्मार्ट सिटी पोल खोल अभियान के तहत गड्ढे गड्ढे वाली सड़कों पर वृक्षारोपण करा जाएगा और भ्रष्ट अधिकारी और सोते हुए जनप्रतिनिधियों को जागने का काम कर जाएगा ।
इसी क्रम में आज राजा मंडी रेलवे स्टेशन वाली रोड पर पहले आदरणीय बाबू गुलाब राय जी की प्रतिमा की साफ सफाई कर माल्यार्पण करा गया और इस रोड पर गढढे मैं वृक्षारोपण कर अपना विरोध प्रदर्शन किया गया आज की कार्यक्रम का नेतृत्व दिलीप बंसल व कपिल बाजपेई ने किया जिसमें दिलीप बंसल ने कहा की सड़कों की बुरी हालत हो रखी है और जनता परेशान है ।
कपिल बाजपेई ने कहा अधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों के भ्रष्टाचार के कारण शहर स्मार्ट सिटी की बजाय नरक सिटी हो गया है ।
सपना गुप्ता ने कहा की जनता बहुत परेशान है और गढ्ढों से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं
इसी क्रम को चलते हुए कल का कार्यक्रम एमजी रोड स्थित आत्माराम मोटर्स से शहीद अशफाक उल्ला खान जी की मूर्ति बड़े डाकखाने वाली रोड तक करा जाएगा आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से दिलीप बंसल कपिल बाजपेई सपना गुप्ता कलुआ राम राम सेवक धाकरे कृष्ण गोपाल उपाध्याय संदीप चक तरुण भार्गव मुरली बाबा किशोर कुमार बालकिशन योगेश सत्संगी रवि गोयल अमित कुमार शाहरुख खान बिट्टू पंडित आलोक दिक्षित मानसिंह नेताजी शशांक तिवारी सोनू बघेल धर्मेंद्र राधेलाल राहुल मंसूर आदि साथी प्रमुख रूप से उपस्थित थे । आज के कार्यक्रम में जनता से भी अपील करी गई कि वह ऐसी गड्ढे वाली सड़कों को प्रमुखता के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटो के साथ वायरल करना शुरू करें और पार्टी को व्हाट्सएप 7017115389 नंबर पर भेजने का कष्ट करें ।