अन्य

भूमिगत मेट्रो के लिए छावनी विधायक के निवास पर बोला हल्ला

सैकड़ो की संख्या में शहरवासियो ने विधायक जीएस धर्मेश का किया घिराव

आगरा। भूमिगत मेट्रो संघर्ष समिति की ओर से लगातार चल रही एमजी रोड पर भूमिगत मेट्रो के निर्माण की मांग को लेकर हल्ला बोल कार्यक्रम शुरू कर दिया है। शुक्रवार को समिति के सदस्यों के साथ शहरवासी ढोल नगाड़ो शोर के साथ हाथो में मंजीरे लिए छावनी विधायक डॉ. जीएस धर्मेश निवास पर पहुंचे। हल्ला बोल कार्यक्रम का श्रीगणेश संखनाद के साथ नारियल फोड़ कर व्यापारी मनोज अग्रवाल ने किया।

विधायक डॉ. जीएस धर्मेश ने कहा कि शहरवासियों की एमजी रोड भूमिगत मेट्रो की मांग जायज है । मैं आपके साथ हूं। मेने मुख्यमंत्री से सोमवार को इस विषय पर मिलने का समय लेने का आश्वासन दिया है। पूर्व में भी जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा आये थे तो इस मामले से अवगत कराया था और उन्होंने इसकी निष्पक्ष जाँच देने के आदेश दिए थे। मेट्रो कारपोरेशन ने अपनी रिपोर्ट भी कई सुझावों को शामिल कर भेज दी है।

लोकतंत्र सेनानी संजय गोयल ने बताया कि समिति से विधायक जीएस धर्मेश ने भूमिगत मेट्रो की मांग को लेकर मुख्यमंत्री जी से मिलने के लिए शहर के जनप्रतिनिधियों को संपर्क कर साथ में लखनऊ लेकर चलने को कहा। इस पर सभी ने विधायक जीएस धर्मेश का माल्यार्पण का अभिनंदन किया। सभी का धन्यवाद विपुल बंसल ने दिया। इस अवसर पर अनूप सुराना, आकाश अग्रवाल, राकेश खंडेलवाल, आनंद प्रकाश, शिशिर भगत, आशीष अग्रवाल, स्पर्श बंसल आदि मौजूद रहे।

विधायक जी के कॉलोनीवासी भी हल्ला बोल के साथ खड़े हुए
हल्ला बोल करते हुए शहरवासी जब विधायक जी के घर पहुचे तो वहां के निवासी भी इस हल्ला बोल टीम के साथ खड़े हो कर विधायक जी से भूमिगत मेट्रो के लिए प्रयास करने के लिए मांग करने लगे। कालोनी वासियों ने समिति के लोगो का लड्डू खिला कर स्वागत किया ।ये आत्मीय माहौल देख कर समिति ने सभी क्षेत्रीय निवासियों का आभार व्यक्त किया।

आज हल्ला बोल कैबिनेट मंत्री के निवास पर
कैबिनेट मंत्री और दक्षिण विधानसभा से विधायक योगेन्द्र उपाध्याय के घर शनिवार को प्रातः दस बजे समिति के सदस्यों के साथ ढोल नगाड़ों और मंजीरे के साथ कुंच करते हुए शहरवासी उनके आवास पर पहुँच कर हल्ला बोलेंगे और उनसे शहर को बचाने की अपील करेंगे |