देश विदेश

रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी तो दानिश के खिलाफ भी ऐसी ही कार्रवाई होनी चाहिए- भाजपा सांसद रवि किशन

नई दिल्ली. लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा दानिश अली पर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा दी गई टिप्पणी के कारण पार्टी को काफी किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच गोरखपुर सदर से भाजपा सांसद रवि किशन ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।
आपत्तिजनक बयान मामले में विपक्ष के हमलावर होने के बाद भाजपा सांसद रवि किशन ने दानिश अली को भी कई आरोपों में घेरा है। इस संबंध में रवि किशन ने बताया कि रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली पर जो विवादित टिप्पणी की वो अच्छा नहीं है। मैं रमेश बिधूड़ी के बयान का किसी भी स्तर पर समर्थन नहीं करता हूं लेकिन संसद में रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई हो रही है ऐसे में दानिश के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि दानिश अली पहले दो बार संसद में मुझ पर अभद्र भाषा में टिप्पणी कर चुके हैं। दानिश अली ने जनसंख्या नियंत्रण विधेयक पेश होने के दौरान मेरे परिवार पर निजी टिप्पणी की थी। उनके इस बयान के बाद मुझे उम्मीद है कि लोकसभा अध्यक्ष इस मामले पर भी ध्यान देंगे। बता दें कि रवि किशन इस मामले पर एक पत्र लिख रहे है जिसका मसौदा तैयार किया जा चुका है। रवि किशन ने पत्र में अनुरोध किया है कि अगर विवादित टिप्पणी को लेकर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी तो दानिश के खिलाफ भी ऐसी ही कार्रवाई होनी चाहिए।
इससे पहले झारखंड के गोंडा से सांसद निशिकांत दुबे ने भी रमेश बिधूड़ी द्वारा दी गई विवादित टिप्पणी पर कमेटी बनाकर बीएसपी सांसद दानिश अली के खिलाफ भी जांच किए जाने का मुद्दा उठाया था। इस संबंध में वह लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र भी लिख चुके हैं।
साभार – प्रभासाक्षी