उत्तर प्रदेश

रामपुर जेल से हरदोई जेल शिफ्ट हुए अब्दुल्ला आजम दो जन्मप्रमाण पत्र में आरोपी है अब्दुल्ला आजम

हरदोई। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को आज सुबह आठ बजकर बीस मिनट पर रामपुर जिला कारागार से लाकर हरदोई जिला कारागार में शिफ्ट किया गया है ।सूत्रों की माने तो सपा नेता आजम खान को सीतापुर जेल ले जाया जा रहा है तो वहीं उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को हरदोई जिला कारागार में लाया गया है वहीं उनकी पत्नी डॉक्टर तंजीम फातिमा को रामपुर जिला जेल में ही रोका गया है।

आपको बताते हैं 18 अक्टूबर 2023 को अब्दुल्लाह आजम खान के डबल जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान उनकी पत्नी डॉक्टर तंजीम फातिमा और छोटे बेटे अब्दुल आजम खान को कोर्ट ने सात -सात वर्ष का कारावास एवं 50 हजार का जुर्माना लगाया था जिसके बाद पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उन्हें रामपुर जिला कारागार भेज दिया गया था ।

परंतु आज 22 अक्टूबर को अब्दुल्लाह आजम को रामपुर जिला कारागार से बाहर निकालकर हरदोई शिफ्ट किया गया है रामपुर सदर के पुलिस क्षेत्र अधिकारी संगम कुमार के नेतृत्व में पुलिस वाहन के साथ-साथ दर्जन भर से अधिक पुलिसकर्मियों की सुरक्षा व्यवस्था में अब्दुल्ला आजम को हरदोई जिला कारागार में लाया गया दो सूटकेस के साथ पहुंचे अब्दुल्लाह आजम को जिला कारागार हरदोई लाये जाने पर तुरंत ही जिला कारागार के अंदर भेज दिया गया जबकि उनके साथ गए पुलिसकर्मी लिखा पड़ी करने में व्यस्त हैं।