उत्तर प्रदेश

सलमा हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम व एसओजी टीम को किया गया सम्मानित

संवाद। नूरूल इस्लाम

सहावर। कस्बे का चर्चित सलमा हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम व एसओजी टीम का तुलसा गेस्ट हाउस में कस्बे के लोगों ने किया सम्मानित।कस्बे के मोहल्ला काजी निवासी मुराद मियां ने अपनी पत्नी सलमा की विगत दिनों 11/12 अक्टूवर की रात्रि में करीब 01.00 बजे चाकू से सलमा को काट दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गयी अपनी पत्नी की मौत के बाद मुराद मियां ने कस्बे एटा रोड निवासी बुन्दू रंगरेज के तीन पुत्रों के नाम रिपोर्ट दर्ज कराई थी।


पुलिस अधीक्षक सौरव दीक्षित ने थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह और एसओजी व अन्य टीमों को हत्याकांड का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे। पुलिस टीमों के अथक प्रयास के बाद महज तीन दिन में पुलिस ने सलमा के पति मुराद मियां को कत्ल करने वाली छुरी समेत गिरफ्तार किया।अभियुक्त मुराद मियां ने अपने जुर्म का इकबाल करते हुए बताया कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई है।मेरा एक अन्य महिला से अवैध संबंध है जिसे लेकर मेरी पत्नी सलमा मुझ पर शक करती रहती थी मुझसे हमेशा लड़ती रहती थी।

सलमा के रोकने टोकने की वजह से मैंने हत्या करदी थी और कस्बे बुंदू के तीनो बच्चों को फसाया था। इस केस के खुलासा होने के बाद कस्बे में लोगो ने पुलिस की प्रसंसा की ओर पुलिस की अच्छी करवाही की काफी चर्चाएं रही जिसको लेकर आज कस्बे के लोगों ने सहावर पुलिस टीम थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह,अशोक कुमार तोमर, राजवीर सिंह, धीरज कुमार, अजंट सिंह, सुधीर, दिलीप कुमार,वेद प्रकाश, रिंकी चौहान, दीपा त्यागी, कोमल रानी व एसओजी टीम आशुतोष त्रिपाठी, बाबू सिंह, कुमार पाल, बृजमोहन, शैलेंद्र सिंह ,जॉन पीटर का शॉल उड़ाकर माला पहनकर स्वागत कर सम्मानित किया।

थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह ने कहा कि आप लोगों के सहयोग से ही पूरा खुलासा हुआ है पुलिस को सही बात जनता का सहयोग मिलने से ही कामयाबी मिलती है। इस मौके पर बुंदू खान, कासिम खान,अभिषेक तोमर, डॉ पवन कुमार साहू,शकील अंसारी,अनवर अहमद,रमन साहू,मोहित कुमार,जमीर अहमद,अशोक कुमार वार्ष्णेय,शादाब,अजीम अहमद,जुबैर अंसारी आदि लोग मौजूद रहे।