उत्तर प्रदेश

एक्सप्रेस वे पर हुआ व्यापारी के बेटे का हुआ अपहरण खंदौली टोल पर कार की डिग्गी से पुलिस ने इशांत को किया बरामद

आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर कार चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर किया मालिक के बेटे है अपहरण कार की डिग्गी में लेकर जा रहे थे। नामी कंस्ट्रक्शन व्यापारी सैनिक नगर फरीदाबाद निवासी आशीष अग्रवाल का बेटा इशांत अपने ड्राइवर के साथ अपनी बहन के यहां जाने को निकला था। रास्ते में चालक का एक साथी और आ गया। उसके बाद दोनों ने बेटे को हाथ बांध कर कार की डिग्गी में डाल दिया। टोल पार करने पर व्यापारी को फास्टेग का मैसेज पहुंचा जिस पर उसका शक बड़ गया की कार विपरीत दिशा में कैसे जा रही है।

व्यापारी ने तत्काल अपहरण की सूचना पुलिस को दी। जिस पर करवाही करते हुए चेकिंग के दौरान अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने खंदौली टोल से दबोचा कार की डिग्गी से बरामद किया व्यापारी का बंधक बेटा मुक्त कराया। साथ ही मैनपुरी के आकाश यादव, आशीष यादव की गिरफ्तारी की है।

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि अपहरणकर्ताओं से पूछताछ कर थाना खंदौली पुलिस ने बताया कि फरीदाबाद से नोएडा के लिए कार से निकाला था ईशांत खंदौली टोल टैक्स पर कटा टोल तो हुई जानकारी परिजनों की सूचना पर एक्शन में आई आगरा पुलिस ईशान के ड्राइवर ने रची थी अपहरण की साजिश यमुना एक्सप्रेस पर हुई।