मनोरंजन

नाटक आधी रात के बाद’ का एम्ब्रोसिया थिएटर में हुआ मंचन दर्शकों की जमकर मिली प्रशंसा देखिए विडियो

मुंबई। टाउनहॉल पिक्चर्स के निर्देशन में तलत उमरी द्वारा निर्देशित नाटक आधी रात के बाद’ का मंचन मुंबई के एम्ब्रोसिया थिएटर आराम नगर मुंबई में कल शाम किया गया। जिसे दर्शकों को खूब प्रशंसा मिली नाटक में सरकारी व्यवस्था और सामाजिक कुरीतियों पर आधारित है।

अभिनय करने वाले सभी कलाकारों ने अच्छे ढंग से नाटक के उद्देश्य को दर्शाने का प्रयास किया है। नाटक के बारे में और जानकारी देते हुए निर्देशक तलत उमरी ने बताया कि यह नाटक मशहूर लेखक डॉ. शंकर शेष द्वारा लिखित यह जिसमें उन्होंने सरकारी व्यवस्था और सामाजिक कुरीतियों के साथ जन मानस की स्थिति को देखने का काम किया है।

वीडियो

नाटक को सार्थक बनाने में हमारी पूरी टीम के कलाकारों ने पूरी मेहनत की है। उनके कार्यों को बखूबी नाटक में पारुल अग्रवाल, अनीस अहमद तथा निर्देशक तलत उमरी ने भी भूमिकाएँ निभाईं प्रकाश एवं संगीत का संचालन प्रदीप भारती ने किया।


दर्शकों में अविनाश देवगन, आलोक पाण्डेय, जानवी सिंह, वासिल खान, किरण सहानी, अमरेंद्र श्रीवास्तव, भावांजलि सक्सेना आदि सभी ने नाटक की सराहना की। इस मौके पर टाउनहॉल पिक्चर्स के शशांक सिंह तोमर ने नाटक की प्रशंसा करते हुए कहा कि कहा हम नाटक, शॉर्ट फिल्में और फीचर फिल्में बनाकर दर्शकों को सार्थक मनोरंजन प्रदान करते हैं। आगे भी हमारा प्रयास रहेगा कि हम अपने दर्शकों के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया लेकर आते रहें।