उत्तर प्रदेश

मोदी की मन की बात ढोंग है, जनता की बात नहीं सुनते – अजय राय

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सायं 5ः30 बजे लालबाग चौराहे पर स्थित ‘शर्मा जी की चाय’ की दुकान पर पहुंचे। जहां ‘‘शर्मा जी की चाय, आम जनता की राय’’ कार्यक्रम के तहत आम जनता से मिले और वर्तमान परिस्थितियों में उनका हाल चाल लिया।


प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने पुनीत पाठक ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने वहां पहुंचकर उपस्थित आमजनों से ‘‘जनता की राय‘‘ जानने का प्रयास किया। जिसमें प्रमुख रूप से प्रदेश की जनता के मुख्य मुद्दे जैसे बिजली, पानी, स्वास्थय, महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या, भुखमरी एवं प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था पर उनसे राय एवं सुझाव लिये गये तो वहां पर उपस्थित आमजनों ने वर्तमान समय में भीषण महंगाई, महिलाओं ने अपनी सुरक्षित न होने, नौजवानों ने रोजगार न मिलने के कारण बेरोजगारी तथा गृहिणियों ने रसोई गैस एवं घरेल बिजली की बढ़ोत्तरी से उनके बजट बिगाडने जैसी प्रमुख बाते प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के समक्ष मुख्य रूप से रखी।


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि भाजपा सरकार हर मुद्दे पर फेल है। प्रदेश में जंगलराज कायम है कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। स्वास्थ्य सेवा इस कदर बेहाल और ध्वस्त है कि भैरव मिश्रा अपने बेटा का इलाज नहीं करा पाए। मोदी की मन की बात ढोंग है, जनता की बात नही सुनते। उन्होने कहा कि आगे की चर्चा बाटी चोखा, पकौड़ी और अन्य चीजों पर भी जनता के बीच जाके होगी। उन्होने कहाकि भाजपा ने जनता से जो वादे किया वो पूरा नहीं किया। सीबीआई और ईडी के जरिए विपक्ष को डरा रहे है। उन्होंने कहा कि अभी हाल में होने वाले 5 राज्यों के चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी।


इस अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव प्रभारी प्रशासन दिनेश कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष शिव पाण्डेय, संगठन सचिव अनिल यादव, शाहनवाज आलम, पुनीत पाठक, कैलाश चौहान, कैप्टन वंशीधर मिश्रा, राजेश सिंह काली, के0के0 पाण्डेय, संजय सिंह, मोहम्मद शमीम खान, सलीम खान, अनामिका यादव, नितान्त सिंह, दिनेश कुमार यादव, प्रमुख रूप से मौजूद रहे।