उत्तर प्रदेश

हेरिटेज इंस्टीट्यूट ऑफ होटल एंड टूरिज्म में शैफ नफीस हैदर नकवी ने किया पैलेट फिएस्टा का आग़ाज़

आगरा। हेरिटेज इंस्टीट्यूट ऑफ होटल एंड टूरिज्म बमरौली कटारा आगरा पैलेट फिएस्टा ने शेफ नफीस हैदर नकवी का सम्माननीय अतिथि के रूप में स्वागत किया हेरिटेज इंस्टीट्यूट ऑफ होटल एंड टूरिज्म, आगरा एक प्रमुख संस्थान है जो विश्व स्तरीय शिक्षा और प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए समर्पित है। आज बहुप्रतीक्षित खाद्य उत्सव, ‘‘पैलेट फिएस्टा‘‘ के स्वाद, सुगंध और पाक व्यंजनों के साथ शुरू होने के साथ ही परिसर एक गैस्ट्रोनॉमिक स्वर्ग में तब्दील हो गया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन प्रसिद्ध शेफ नफीस हैदर नकवी ने किया जिन्होंने सम्मानित अतिथि के रूप में पाक उत्कृष्टता का स्पर्श जोड़ा पैलेट फिएस्टा विविध व्यंजनों का उत्सव था जिसमें छात्र – छात्राओं ने स्वादों का जीवंत स्पेक्ट्रम और पाक कलात्मकता का प्रदर्शन था। ।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण शेफ नफीस हैदर नकवी की उपस्थिति थी, जो पाक कला के उस्ताद हैं और पाक कला की दुनिया में अपनी विशेषज्ञता और नवीनता के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने पाक ज्ञान से इस अवसर की शोभा बढ़ाई और स्वादों की दुनिया में अंतर्दृष्टि साझा की, जिससे दर्शकों में उभरते शेफ और भोजन के शौकीनों को प्रेरणा मिली।


शेफ नकवी ने खाना पकाने के लाइव प्रदर्शन से उपस्थित लोगों को प्रसन्न किया, जहां उन्होंने एक मनोरम उत्कृष्ट कृति तैयार की, जो उनकी पाक कला को प्रदर्शित करती है। महोत्सव में खाद्य स्टालों की एक श्रृंखला प्रदर्शित की गई, जिनमें से प्रत्येक एक अद्वितीय और आनंददायक पाक अनुभव प्रदान करता है। स्ट्रीट फूड से लेकर स्वादिष्ट व्यंजनों तक, उपस्थित लोगों ने विभिन्न व्यंजनों का स्वाद लिया, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर स्वाद के लिए कुछ न कुछ है। यह आयोजन जबरदस्त सफल रहा, और आयोजकों को छात्रों और आगंतुकों दोनों से प्रशंसात्मक समीक्षाएँ मिलीं। पैलेट फिएस्टा को निस्संदेह एक उल्लेखनीय पाक असाधारण के रूप में याद किया जाएगा जिसने भोजन के प्यार के माध्यम से कैंपस समुदाय को एक साथ लाया।