शिक्षा / सरकारी नौकरी

हैरिटेज इंस्टीटयूट ऑफ होटल एण्ड टूरिज्म में फ्रेशर्स फिएस्टा 2023 मिस्टर और मिस फ्रेशर चुने गए बादल और खुशी

आगरा। खिलखिलाते चेहरे और बेहतरीन भविष्य की कामना के साथ आज हेरिटेज इंस्टीटयूट ऑफ होटल एण्ड टूरिज्म् में प्रथम वर्ष के नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं के स्वागत के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ हेरिटेज इंस्टीटयूट ऑफ होटल एण्ड टूरिज्म के समूह अध्यक्ष डीके सिंह, प्रिंसीपल श्री रवी जी जादू एंव मार्केटिंग डायरेक्टर भागेश्वर तिवारी द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया । इसके बाद छात्रों ने सरस्वती वन्दना प्रस्तुत की ।


हेरिटेज इंस्टीटयूट के विद्यार्थियों ने भरपूर मस्ती और हर्षोउल्लास के साथ अपने अनोखे हुनर के साथ रंगमंच की शोभा बढाई। सभागार पूरा तालियों की गड़गडाहट से गुंज रहा था। साथ ही साथ विद्यार्थियों के लिए गायन, नृत्य, रैंप वॉक, 1 मिनट का टैलेंट, भांगड़ा और मिस्टर एंड मिस फ्रेशर प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। समारोह में उत्कृष्ठ प्रर्दशन के आधार पर मिस्टर बादल और ख़ुशी को मिस्टर एंड मिस फ्रेशर बनाया गया। और उन्हे पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। साहिल लाइव बैंड प्रदर्शन और संगीत कार्यक्रम प्रमुख आकर्षण रहे हैं। बैंड ने लोकप्रिय बॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय गीतों का मिश्रण बजाया और सभी छात्र-छात्रायें डांस फलोर पर थिरकने लगे और तब तक नाचते रहे जब तक उनके पैर दुखने नहीं लगे।


अन्त मे हेरिटेज इंस्टीट्यूट के प्रिंसीपल रवी जादू ने वहां उपस्थित सभी विद्यार्थियों को इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बधाई दी और उन्हे शुभ-आशीष प्रदान कर उनके मार्गदर्शन के क्रम में जीवन के लक्ष्य को समझाते हुए कहा कि ‘‘कर्म ही पूजा है। छात्रों के अंदर नयी शक्ति का संचार कर, कहा कि पूरी लगन, मेहनत के साथ अपना हर कार्य सिद्ध करो, अपने जीवन में हर बाधा, हर रूकावट का सामना कर अपनी मंजिल हासिल करो संस्था हर कदम आपके साथ है। अन्त में सभी विद्यार्थियों ने भरपूर नाच गाना, मौज मस्ती के साथ स्वादिष्ट एवं तरह-तरह के पकवान का भी भरपूर आनंद लिया ।