अन्य

ऑल इंडिया जमीयतुल क़ुरैश ( यूथ विंग ) की कार्यकारिणी गठन

सगीर क़ुरैशी को फतेहपुर सीकरी के नगर अध्यक्ष और इमरान कुरैशी को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया

आगरा। ऑल इंडिया जमीयतुल क़ुरैश ( यूथ विंग ) की कार्यकारिणी गठित होने के बाद मासिक माह की प्रथम मीटिंग अहमदिया हनीफिया इंटर कॉलेज, ढोलीखार आगरा पर हुई जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मोहम्मद कासिम कुरैशी द्वारा की गई और मीटिंग का संचालन जिला महासचिव निशात उद्दीन कुरैशी द्वारा किया गया । मीटिंग में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई जिसमें मुख्य चर्चा जिला कार्यकारिणी का संगठन विस्तार एवं जिले की नगर कमेटियों के नगर अध्यक्षों का गठन कर संगठन को और अधिक मजबूत बनाने पर मंथन हुआ। मीटिंग में 14 नवंबर 2023 को चिल्ड्रन-डे के दिन कार्यक्रम करने का प्रस्ताव जिला अध्यक्ष द्वारा रखा गया जिसको मीटिंग में उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने अपने विचार और सहमति दी ।
मीटिंग में फतेहपुर सीकरी के नगर अध्यक्ष बनने के लिए कई नामों का प्रस्ताव आया जिसमें सगीर क़ुरैशी को फतेहपुर सीकरी के नगर अध्यक्ष बनाने के प्रस्ताव पर सभी ने अपनी सहमति दी जल्द ही फतेहपुर सीकरी के नगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी उनको दे दी जाएगी ।
मीटिंग में जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए मोहम्मद इमरान कुरैशी को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया।
इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष जुबैर अहमद, शफीक कुरैशी, इमरान कुरैशी, जिला सचिव शानू कुरैशी आदि ने बधाई देकर उनका संगठन में स्वागत किया । नवनियुक्त कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद इमरान कुरैशी ने कहा कि वह संगठन विस्तार और संगठन मजबूती के लिए कार्य करेंगे।