शिक्षा / सरकारी नौकरी

डॉलीज पब्लिक इंटर कॉलेज में निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

आगरा। डॉलीज पब्लिक इंटर कॉलेज में कक्षा प्रथम , पांचवी , छठी व दसवीं के छात्र-छात्राओं के लिए निशुल्क डी.पी.टी और डी.टी. वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।


विद्यालय प्रबंधक वी.के. मित्तल ने बताया कि इस बार दीपावली के उत्सव पर निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप का मुख्य उद्देश्य पेरेंट्स को अपने बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना था।
विद्यालय डायरेक्टर मनीष मित्तल का मानना है कि एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का विकास होता है। इसलिए बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होते हुए उन्होंने सभी पेरेंट्स से अपील की किसी कारणवश् या आर्थिक परेशानियों की वजह से जिन बच्चों का वैक्सीनेशन नहीं हो पाया। वह विद्यालय में आकर विद्यालय द्वारा आयोजित निशुल्क शिविर में अपने बच्चों का वैक्सीनेशन कर उन्हें रोग मुक्त बनाएं।
विद्यालय को- चेयरमेन श्रीमती रीना जालान व को-डायरेक्टर डॉ. स्वाति चंद्रा ने बताया कि वह हर वर्ष दीपावली के उत्सव में इसी प्रकार से कुछ एक्टिविटी कराती है जिससे कि पिछली वर्ष उन्होंने अनाथ बच्चों के बीच दिवाली का सामान बटवा के बच्चों के अंदर *शेयरिंग इस केयरिंग* की भावना का उत्पन्न किया व इस वर्ष उन्होंने सभी बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप का सुंदर आयोजन कराया।
विद्यालय प्रधानाचार्य श्रीमती नूपुर सिंघल ने बताया विद्यालय द्वारा आयोजित निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप में 100 से अधिक पैरंट्स ने प्रतिभाग कर अपने बच्चों के स्वास्थ्य के प्रती जागरूक होकर उन्होंने विद्यालय द्वारा आयोजित निशुल्क डी.पी.टी और डी.टी. के वैक्सीनेशन लगवाएं व साथ ही उन्होंने डॉक्टर रुचि गुप्ता, रीता, वर्मा, प्रज्ञा और प्रगति जी को धन्यवाद किया क्योंकि उनकी वजह से ही यह वैक्सीनेशन कैंप संभव हो पाया।